उत्तर प्रदेशराज्य

लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए ट्रायल कल

स्वतंत्रदेश,लखनऊ:लखनऊ के लोकल गेंदबाजों के लिए IPS में खेलने का सुनहरा मौका है। इकाना स्टेडियम में इसके लिए 18 दिसंबर रविवार को ट्रॉयल किया जाएगा। सूत्रों का कहना है कि इसमें चयन के लिए लखनऊ का होना आवश्यक है। यहां का लोकल एड्रेस वाले खिलाड़ी इकाना स्टेडियम के ट्रॉयल में हिस्सा ले सकेंगे।

दरअसल, पिछले IPL में लखनऊ सुपर जांयट्स बल्लेबाजी काफी अच्छी थी। लेकिन टीम को गेंदबाजी के स्तर पर परेशानियां हुई थी। ऐसे में इस बार इस कमी को दूर करने में की पहल शुरू हो गई है। इसमें तेज और मध्यम गति के तेज गेंदबाजों पर उनकी नजर होगी।

इकाना स्टेडियम के प्रवक्ता गौरव सिंह का कहना है कि ट्रायल के बाद चुने गए गेंदबाजों का कैंप भी लखनऊ में लगाया जा सकता है। उम्मीद है कि इकाना स्टेडियम इस बार लखनऊ सुपर जायंट्स का होम ग्राउण्ड बन जाए। ऐसे में टीम यहां IPL शुरू होने से टीम अभ्यास के लिए आएगी।

गेंदबाजों को मिलेगा मौका
लखनऊ सुपर जायंट्स के पास अच्छे बल्लेबाज हैं। वह नए गेंदबाजों को तलाश रहा है। IPL में कई अच्छे मैच पिछले बार लखनऊ की टीम कमजोर गेंदबाजी की वजह से हारी थी। ऐसे में अब लोकल और अच्छे गेंदबाजों की तलाश में यह कैंप लगाया जा रहा है। तेज और मध्यम तेज गति के गेंदबाजों पर उसकी नजर होगी।

Related Articles

Back to top button