उत्तर प्रदेशराज्य

ईंट भट्ठे पर डकैतों का तांडव

स्वतंत्रदेश,लखनऊ:बाराबंकी जिले के रामनगर थाना क्षेत्र में बुधवार रात नकाबपोश डकैतों ने एक ईंट भट्ठे पर जमकर तांडव मचाया। भट्ठे पर मौजूद कर्मचारियों को बंधक बनाकर डकैतों ने जमकर पीटा। डेढ़ लाख रुपए की नगदी समेत अन्य सामान लूट लिया। एसपी समेत भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचकर छानबीन में जुटा है।

लखनऊ के प्रवीण मेहता का एक भट्ठा रामनगर थाना क्षेत्र के सिरौली कला गांव के पास है। भट्ठा मालिक के अनुसार, बुधवार की रात करीब एक बजे आधा दर्जन बदमाश भट्ठे पर पहुंचे। इन बदमाशों ने भट्टे पर मौजूद रायबरेली जिले के बछरावां निवासी मुंशी गंगासागर के साथ जयकरन और अंकित को बंधक बना लिया और डंडों से पीट पीट कर घायल कर दिया। बदमाश ने यहां से करीब डेढ़ लाख रुपए की नकदी व अन्य उपकरण उठा ले गए।

सूचना पाकर रात में ही पुलिस पहुंची। बदमाशों की तलाश में इधर-उधर छापेमारी की गई मगर कोई सुराग नहीं मिला। सुबह मौके पर पहुंचे एसपी दिनेश कुमार सिंह ने भी जांच पड़ताल की। पिटाई के शिकार गंगासागर व जयकरन को सीएचसी रामनगर से जिला अस्पताल रेफर किया गया है। इस घटना से क्षेत्र में दहशत है। थाना प्रभारी रामनगर बृजेश कुमार वर्मा ने बताया कि छानबीन की जा रही है। 

Related Articles

Back to top button