उत्तर प्रदेशलखनऊ

कोरियर कंपनी के कार्यालय में लगी आग

स्वतंत्रदेश,लखनऊ:लखनऊ में पीजीआई कल्ली में स्थित शैडो फैक्स टेक्नोलॉजी प्राइवेट लिमिटेड के कोरियर कार्यालय में सोमवार की रात डेढ़ बजे अचानक आग लग गई। कार्यालय के ऊपरी मंजिल पर चार परिवार किराए पर रह रहे थे, जिनमें दहशत फैल गयी। वहीं कोरियर कंपनी का कर्मचारी आकाश अवस्थी आग की चपेट में आकर गंभीर रूप से झुलस गया, जिसे गंभीर हालत में सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया।

 कई लोगों को बचाया गया, एक कर्मचारी गंभीर

एफएसओ सुशील कुमार ने बताया कि डेढ़ बजे रात्रि में कल्ली में एक मकान में आग लगने की सूचना मिली, जिसमें बताया गया कि दर्जनों लोग मकान के फंसे हुए हैं। कोरियर कंपनी के कार्यालय में नीचे आग लगी हुई थी और उसकी ऊपरी मंजिल पर कई परिवार किराए पर रह रहे थे। इसमें नीचे उतरने का रास्ता नहीं था। फायर टीम ने एक्सटेंशन राइडर के सहारे लोगों को बाहर निकाला, जिसमें महिलाएं और बच्चे भी शामिल थे।

बताया जा रहा है कि दो दिन पहले आकाश अवस्थी की स्कूटी को भी जलाया गया था। कोरियर कंपनी में काम करने वाले आकाश अवस्थी की स्कूटी को तीन लोगों के द्वारा पेट्रोल डालकर जला दिया गया था। इस घटना का सीसीटीवी फुटेज मिला है। आकाश अवस्थी ने इसकी जानकारी पुलिस को दी गई थी।

Related Articles

Back to top button