उत्तर प्रदेशराज्य

 झूठी है अयोध्या जमीन घोटाले की लिस्ट

स्वतंत्रदेश,लखनऊ:अयोध्या में अवैध कॉलोनी बसाने वालों में भाजपा नेताओं का नाम सामने आने के बाद सियासत शुरू हो गई है। सपा से लेकर आम आदमी पार्टी यानी आप तक ने सरकार पर सवाल उठाया। जवाब में सरकार के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने मोर्चा संभाला। उनका दावा है कि विपक्ष के नेताओं के पास कोई मुद्दा नहीं है। इसलिए अब झूठ फैला रहे हैं।

ADA ने कहा- कोई सूची जारी नहीं हुई

सोमवार को कांग्रेस और आप पर हमला बोलते हुए पाठक ने कहा कि यह भाजपा के नेताओं को बदनाम करने की साजिश है। उन्होंने कहा कि अयोध्या में जब से प्रभु राम का भव्य मंदिर निर्माण हो रहा है, तब से उनके मन में बड़ी पीड़ा है।

जमीन के मामले में झूठ बोल रहे हैं विपक्ष के नेता
पाठक ने कहा कि भाजपा जन-जन तक प्रधानमंत्री मोदी की गरीब कल्याण नीतियों को लेकर जा रही है। विपक्षी नेताओं के मन में प्रभु राम के प्रति श्रद्धा के बजाय विद्वेष है। उसी भावना से वे काम कर रहे हैं। ये लोग अनर्गल आरोप लगा रहे हैं। इन लोगों ने अयोध्या विकास प्राधिकरण की जो सूची जारी की है, वह पूरी तरह से मनगढ़ंत और फर्जी है।

कहा- एडीए ने ऐसी कोई सूची जारी ही नहीं की
डिप्टी सीएम ने कहा कि विकास प्राधिकरण ने ऐसी कोई सूची जारी ही नहीं की है। वह पूरी तरह से बनाई हुई सूची है। केवल बदनाम करने की साजिश है। पाठक ने कहा कि इस मामले में भी जांच की जा रही है। जो भी दोषी होंगे उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Back to top button