उत्तर प्रदेशराज्य

हाथरस गैंगरेप केस में शर्मनाक बयान

स्वतंत्रदेश,लखनऊ:स्वभाजपा नेता रंजीत बहादुर श्रीवास्तव ने हाथरस गैंगरेप केस पर शर्मनाक बयान दिया है। भाजपा नेता ने कहा, ”जब यह लड़की अपनी मां के साथ खेतों में घास काटने गई थी, तो बाजरे के सूखे खेत में मां को छोड़कर कैसे चली गई। लड़कियों के साथ जब घटना होती है तो उन्हें गन्ने का खेत, अरहर का खेत, बाजरे के खेत में ही घास क्यों दिखती है।”

भाजपा नेता रंजीत बहादुर श्रीवास्तव ने हाथरस कांड पर शर्मनाक बयान दिया है।

बाराबंकी नगर पालिका परिषद के पूर्व अध्यक्ष और वर्तमान प्रतिनिधि भाजपा नेता रंजीत ने लड़की को ही जिम्मेदार ठहराते हुए उसके चरित्र पर सवाल खड़े कर दिए हैं। उन्होंने कहा- हम आज चुप हैं, क्योंकि हमारी सरकार है, लेकिन एक सवाल जरूर उठता है कि वह लड़की जब अपनी मां के साथ खेतों में घास काटने गई थी तो वह मां को अकेला छोड़कर बाजरे के सूखे पड़े खेत में कौन सी घास काटने गई थी।

लड़की का आरोपी से प्रेम प्रसंग था-भाजपा नेता 

भाजपा नेता ने आगे कहा- लड़की का आरोपी के साथ प्रेम प्रसंग था, यह पहले ही सिद्ध हो चुका है। भाजपा नेता ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा- लड़की इतनी ही सती सावित्री लगती है तो उसकी अस्थियां लेकर पूरे देश में छिड़क दें और मन्दिर बनवा दें, क्योंकि हमारे यहां सती सावित्री को ही ऐसा महत्व दिया जाता है। इतना ही नहीं, उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भी गैंगरेप पीड़ित के परिवार को सहायता राशि न देने की अपील करते हुए कहा- बेतहाशा पैसा और सुविधाएं क्यों दिया जा रहा है, जबकि यह पैसा जनता की गाढ़ी कमाई का है।

Tags

Related Articles