उत्तर प्रदेशराज्य

टीईटी अभ्यर्थियों को बड़ी राहत

 स्वतंत्रदेश,लखनऊ:23 जनवरी रविवार को होने वाली टीईटी की परीक्षा के लिए परिवहन निगम प्रशासन ने तैयारियां पूरी कर ली हैं। एडमिट कार्ड दिखाकर परीक्षार्थी रोडवेज सेवाओं का लाभ ले सकेंगे। शुक्रवार यानी 21 की देर रात 12 बजे से 23 की रात 12 बजे तक परीक्षार्थियों को यह सेवाएं निश्शुल्क उपलब्ध होंगी। प्रदेश के सभी बस स्टेशनों से यह व्यवस्था की गई है। राजधानी लखनऊ के सभी बस स्टेशनों से परीक्षार्थियों को यह सेवाएं मिलेंगी। यही नहीं शहर में आवागमन के लिए नगर बस सेवाएं भी उपलब्ध होंगी।

23 जनवरी रविवार को होने वाली टीईटी की परीक्षा के लिए परिवहन निगम प्रशासन ने तैयारियां पूरी कर ली हैं। 

रोडवेज मुख्यालय में बनाया गया कंट्रोल रूमः रोडवेज बस सेवाओं के नियंत्रण और जरूरी सूचनाओं के आदान-प्रदान के लिए परिवहन निगम प्रशासन टिहरी कोठी स्थित मुख्यालय में कंट्रोल रूम बनाने जा रहा है। आज रात से कंट्रोल रूम शुरू हो जाएगा। इसके लिए मुख्यालय में कर्मचारियाें की तैनाती कर दी गई है।

नगर बसों के लिए चारों बस स्टेशन पर बनाई गई हेल्प डेस्कः नगर बस के प्रबंध निदेशक पल्लव बोस ने बताया कि आने वाले परीक्षार्थियों को किसी भी तरह की दिक्कतें न होने पाएं, इसे लेकर चारों बस अड्डे अवध कमता, कैसरबाग, चारबाग और आलमबाग बस टर्मिनल पर हेल्प डेस्क बनाई जा रही है। शनिवार सुबह से यह चालू हो जाएगी। सिटी बस सेवाएं भी निश्शुल्क होंगी। 22 और 23 को नगर बसें निश्शुल्क चलाई जाएंगी।

Related Articles

Back to top button