उत्तर प्रदेशलखनऊ

राजू श्रीवास्तव की हालत नाजुक

स्वतंत्रदेश,लखनऊ:कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की हालत गंभीर बनी हुई है। वह वेंटीलेटर पर है। दिल्ली एम्स के आईसीयू में उनका ट्रीटमेंट चल रहा है। राजू के पीआरओ गर्वित नारंग ने कहा,” शाम को डॉक्टरों ने एंजियोप्लास्टी की है, लेकिन अभी उनका ब्रेन रिस्पांस नहीं कर रहा है। उसमें हरकत नहीं है। 23 घंटे से ज्यादा का वक्त हो गया। अभी होश भी नहीं आया है। पल्स भी 60-65 के बीच है। “

जिम में पड़ा था हार्ट अटैक

इधर, CM योगी ने की राजू श्रीवास्तव की पत्नी से बात की। उन्होंने राजू श्रीवास्तव की तबीयत का हाल जाना। इसके अलावा, हर संभव मदद का आश्वासन दिया है। बुधवार सुबह दिल्ली के होटल में जिम करने के दौरान राजू को हार्ट अटैक पड़ा था। जिम ट्रेनर ने ही उन्हें एम्स में एडमिट कराया। डॉक्टर्स ने जांच के बाद माइनर हार्ट अटैक बताया है।

PRO नारंग ने बताया कि, “राजू श्रीवास्तव दिल्ली में गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्‌डा से मुलाकात करने के लिए आए थे। उनकी मुलाकात का समय तय था। वो होटल में रुके थे। कमरे में कुछ देर रुकने के बाद बुधवार सुबह वे जिम करने चले गए। वहीं पर हार्ट अटैक आया।”राजू के कानपुर स्थित नयापुरवा में पैतृक निवास काका कोठी पर ताला लगा हुआ है। 

Related Articles

Back to top button