उत्तर प्रदेशलखनऊ

 यातायात व्यवस्था की समीक्षा कर सुधार करेंगे

स्वतंत्रदेश, लखनऊ:लखनऊ के नए पुलिस कमिश्नर एसबी शिरोडकर ने कहा कि लखनऊ की बिगड़ी यातायात व्यवस्था को सुधारने के लिए समीक्षा की जाएगी। समीक्षा में जो भी खामियां निकल के आएंगी उनको दूर किया जाएगा ताकि लोगों को सुगम यातायात मिल सके। वहीं समाज का माहौल बिगाड़ने वाले अराजक तत्वों की खैर नहीं है। उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। अपराधियों से निपटने के लिए पुख्ता योजना तैयार की जा रही है। वह पुलिस कमिश्नर का प्रभार संभालने के बाद पहली बार बोल रहे थे।

माहौल बिगाड़ने वालों की खैर नहीं

नवागत पुलिस कमिश्नर ने दोपहर करीब 12:00 बजे पदभार ग्रहण किया। इसके बाद 1:00 बजे मीडिया से मुखातिब हुए। उन्होंने कहा कि सरकार की अपराध पर नियंत्रण और अपराधियों को जेल पहुंचाने की योजना को प्राथमिकता दी जाएगी। इसके लिए कार्य योजना बनाकर काम किया जाएगा।

वहीं राजधानी की बिगड़ी हुई यातायात व्यवस्था को सुधारने के लिए विशेष टीम द्वारा समीक्षा कराई जाएगी। जो रिपोर्ट आएगी उसके आधार पर दिक्कतों को दूर कर यातायात व्यवस्था में सुधार किया जाएगा। उन्होंने कहा त्योहारों में सामाजिक सौहार्द बिगाड़ने का काम करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। चाहे वह किसी भी संप्रदाय से जुड़ा हो।

Related Articles

Back to top button