उत्तर प्रदेशराज्य

पुलिस ने पेटीएम से ली रिश्वत

स्वतंत्रदेश,लखनऊ:आगरा पुलिस ने एसएसपी की सख्ती के बाद घूस लेने का तरीका बदल दिया है। अब सीधे पैसे लेने की बजाय हाई-टेक हुए पुलिसकर्मी थाने के पास की दुकान में पे-टीएम से रिश्वत ले रहे हैं। इसका एक वीडियो सामने आया है, जिसे लोगों ने वरिष्ठ अधिकारियों को टैग करते हुए ट्वीट किया है।

बुधवार देर रात थाना एत्माउद्दौला पुलिस ने एक निर्माणाधीन बिल्डिंग के अंदर से भवन स्वामी समेत 4 लोगों को नाइट पार्टी करते हुए पकड़ा था। तीन युवक सिकंदरा क्षेत्र से एक युवती को पैसे देकर अय्याशी के लिए लाए थे। आरोप है कि देर रात उन्हें 40 हजार रुपए लेकर छोड़ गया है।

हालांकि, वीडियो में लेन-देन की रकम कितनी थी, इस बात की पुष्टि नहीं हुई है। जिस समय यह रिश्वत का खेल चल रहा था, उस समय वहां मौजूद एक युवक ने चोरी छिपे वीडियो बना लिया था।मामले में एसएसपी प्रभाकर चौधरी के पीआरओ ने जानकारी न होने और एसएसपी के एंटी करप्शन हेल्पलाइन नंबर पर वीडियो भेजने को कहा है। एसपी सिटी के पीआरओ ने प्रेस कांफ्रेंस के बाद मिलकर जवाब देने की बात कही है।सीओ छत्ता का सीयूजी नेटवर्क में न होने के कारण संपर्क नहीं हुआ है। एसओ एत्माउद्दौला के अनुसार, पेटीएम वगैरह की कोई जानकारी नहीं है। कोई मामला सामने आएगा, तो अधिकारी खुद जांच कर कार्रवाई करेंगे।

Related Articles

Back to top button