उत्तर प्रदेशराज्य

अनुराग ठाकुर का AAP पर निशाना

स्वतंत्रदेश,लखनऊ:दिल्ली में आबकारी नीति पर उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना ने सवाल उठाए हैं। उपराज्यपाल ने आबकारी नीति को लेकर सीबीआई जांच की सिफारिश की है। आबकारी नीति की सीबीआई जांच की सिफारिश के बाद केजरीवाल सरकार भाजपा के निशाने पर है। भाजपा और आम आदमी पार्टी के नेताओं के बीच जुबानी जंग जारी है।

दिल्ली में आबकारी नीति पर सीबीआई जांच की सिफारिश के बाद भाजपा और आम आदमी पार्टी नेताओं के बीच जुबानी हमला जारी है। 

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है। अनुराग ठाकुर ने कहा कि केजरीवाल जी ने दिल्ली के लोगों का पैसा लूट लिया और शराब माफिया को मालामाल कर दिया। उन्होंने कहा कि गरीब आपदा के समय दिल्ली छोड़ कर जा रहा था और आपकी सरकार उस समय भी शराब माफिया को धन-धन कराने की बात कर रही थी।

केजरीवाल की नाक तले हुए घोटाला’

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि इन गंभीर भ्रष्टाचार के आरोपों पर उपराज्यपाल ने सीबीआई जांच के लिए गृह मंत्रालय को पत्र लिखा। उपराज्यपाल की चिट्ठी पर अरविंद केजरीवाल चुप रहें। इससे साफ दिखता है कि आपके नाक के तले आपके के लोगों ने मिलकर घोटाला किया है।

अनुराग ठाकुर ने कहा कि सत्येंद्र जैन जी को अभी तक बेल नहीं मिली है। भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप भी लगे और जेल भी गए और जेल जाते ही सत्येंद्र जैन याददाश्त चली गई। क्या मनीष सिसोदिया जी की भी याददाश्त जाने वाली है? आपके भ्रष्ट मंत्री का तत्काल इस्तीफा होना चाहिए।

Related Articles

Back to top button