उत्तर प्रदेशराज्य

दोबारा हुई नमाज तो होगा सुन्दर कांड का पाठ

स्वतंत्रदेश,लखनऊ:लखनऊ में नये खुले लुलु मॉल के अंदर बुधवार को हुए सार्वजनिक जगह पर नमाज के लेकर अखिल भारतीय हिन्दू महासभा ने चेतावनी दी है। अखिल भारतीय हिन्दू महासभा ने कहा कि अगर मॉल में दोबारा नमाज हुई तो महासभा मॉल के अन्दर सुन्दर कांड का पाठ करेगी। साथ ही महासभा ने हिन्दू महासभा ने हिन्दू धर्म के लोगों से लूलू मॉल का बहिष्कार करने और मॉल से समान की खरीदारी न करने की अपील की है।

दोबारा हुई नमाज तो मॉल के अन्दर होगा सुन्दर कांड का पाठ

दरअसल 11 जुलाई को लुलु मॉल का उद्घाटन सीएम योगी ने किया था। शुक्रवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें मॉल के अंदर नमाज अदा करते देखा जा रहा है। वायरल वीडियो में कुछ लोग जमीन पर बैठकर नमाज अदा कर रहे हैं। हिंदू संगठन सवाल उठ रहे हैं कि आखिर किसी मॉल में धार्मिक गतिविधियां कैसे की जा सकती हैं।

महासभा ने की कार्रवाई की मांग
वीडियो के वायरल होने के बाद हिंदू महासभा की ओर से शिशिर चतुर्वेदी ने कहा कि लुलु मॉल अब अपना असली रंग दिखा रहा है। ये मॉल पहले से ही इसी तरह के कारनामों के लिए चर्चा में रहा है। अब यूपी में भी वही कर रहा है। हिंदू महासभा ने हर उस मॉल पर कार्रवाई की मांग की है जिसे मस्जिद की तरह इस्तेमाल करने का प्रयास हो रहा है।इस विवाद पर लुलु मॉल की तरफ से सफाई आई है। मॉल की ओर से कहा गया है कि हमें इस वीडियो का कोई अंदाजा नहीं है। हम उन लोगों की पहचान करने की कोशिश कर रहे हैं। मॉल के अंदर हम इस बात की इजाजत बिल्कुल नहीं देते हैं।

Related Articles

Back to top button