उत्तर प्रदेशराज्य

2024 को लेकर भाजपा की बैठक

स्वतंत्रदेश,लखनऊ:भाजपा की प्रदेश पदाधिकारी, जिला अध्यक्ष और जिला प्रभारियों की बैठक में लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर संगठन की कार्ययोजना तैयार की गई। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कोई मानता नहीं था कि भाजपा आजमगढ़ और रामपुर उपचुनाव जीत सकती है लेकिन केंद्र व प्रदेश सरकार की योजनाओं के क्रियान्वयन और कार्यकर्ताओं की मेहनत व सकारात्मक सोच से उपचुनाव में जीत मिली।

भाजपा प्रदेश मुख्यालय पर आयोजित बैठक में मुख्यमंत्री ने कहा कि कार्यकर्ता जनता के बीच जाकर सरकार की योजनाओं की जानकारी दें और उपलब्धियों को बताएं। 

भाजपा प्रदेश मुख्यालय पर आयोजित बैठक में मुख्यमंत्री ने कहा कि कार्यकर्ता जनता के बीच जाकर सरकार की योजनाओं की जानकारी दें और उपलब्धियों को बताएं। सरकार ने 100 दिन का जो लक्ष्य तय किया था, उसे शत प्रतिशत पूरा किया है।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कार्यकर्ता और पदाधिकारी संगठन की मर्यादा में रहकर काम करें। उन्होंने कहा कि कोई भी ऐसा बयान न दें, जिससे संगठन कटघरे में खड़ा हो। 

महामंत्री सुनील बंसल ने कहा पार्टी के आगामी कार्यक्रमों की जानकारी दी। पार्टी के राष्ट्रीय पदाधिकारियों ने राष्ट्रीय कार्यसमिति में पारित हुए प्रस्ताव प्रस्तुत किए।

Related Articles

Back to top button