उत्तर प्रदेशराज्य

आज तय होगा पहला रोडमैप

स्वतंत्रदेश,लखनऊ:उत्तर प्रदेश में भाजपा अपने मिशन-2024 में जुट गई है। आज लखनऊ में भाजपा प्रदेश कार्यालय में पदाधिकारियों की बैठक बुलाई गई है। पार्टी लोकसभा चुनाव के लिए पहला रोडमैप तैयार करेगी। आगामी लोकसभा चुनाव के लिए BJP आज पहले रोडमैप पर मंथन करेगी। इस बैठक में लोकसभा चुनाव में मिशन-80 को पूरा करने की रणनीति तय होगी।

यह तस्वीर 29 मई 2022 की है। लखनऊ में हुए भाजपा प्रदेश कार्य समिति की बैठक में लोकसभा चुनाव के लिए मिशन 80 का मंत्र दिया गया था।

दरअसल, 2-3 जुलाई को तेलंगाना के हैदराबाद में हुई पार्टी की राष्ट्रीय कार्य समिति की बैठक में लोकसभा चुनाव को लेकर अभियान तय किए गए हैं। प्रदेश भाजपा राष्ट्रीय नेतृत्व से मिले कार्यक्रमों के आधार पर पदाधिकारियों को टारगेट देगी।

बैठक में सीएम योगी आदित्यनाथ, भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और प्रदेश प्रभारी राधा मोहन सिंह, प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक और केशव प्रसाद मौर्य, प्रदेश महामंत्री संगठन सुनील बंसल मौजूद रहेंगे। इसके साथ ही 75 जिलों से पदाधिकारी, जिलाध्यक्ष और जिला प्रभारी शामिल रहेंगे।

UP में भाजपा का मिशन-80
आजमगढ़ और रामपुर में हुए लोकसभा उपचुनाव में जीत से बेहद उत्साहित भाजपा ने आगामी लोकसभा चुनाव के लिए मिशन-80 का टारगेट सेट किया है। इसके बाद से ही पार्टी यूपी पर फोकस करके अगले बड़े समर की तैयारियों में जुट गई है। सीएम योगी पहले ही इस मिशन की घोषणा कर चुके हैं। अब पार्टी पूरी तरह से चुनावी मोड में है।

Related Articles

Back to top button