उत्तर प्रदेशराज्य

आठवीं की छात्रा ट्रेन के आगे कूदी

स्वतंत्रदेश,लखनऊ :औरैया में घर से सुबह मॉर्निंग वाक करने की बात बात कहकर निकली आठवीं कक्षा की एक छात्रा ने फफूंद रेलवे स्टेशन पर ट्रेन से कटकर जान दे दी। घटनास्थल पर लोगों की भीड़ एकत्र हो गई। सूचना पर पहुंची जीआरपी ने शव को ट्रैक से हटाया। शिनाख्त होने पर स्वजन को हादसे के बारे में जानकारी दी। इसके बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा। जानकारी होने पर घटनास्थल पर पहुंचे स्वजन का रो -रो कर हाल बेहाल था। हादसे की जांच जीआरपी कर रही है।

घटना गुरुवार सुबह करीब पांच बजे की है। दिल्ली से कानपुर आ रही मालगाड़ी के सामने एक छात्रा कूद गई। फफूंद रेलवे स्टेशन पर हुए हादसे की जानकारी पर जीआरपी प्रभारी निरीक्षक जय किशोर पहुंचे। मृतका की शिनाख्त 13 वर्षीय माला उर्फ मानसी पुत्री सुभाष चंद्र निवासी संजय नगर आंबेडकर वाली गली के रूप में हुई।

जैसा कि रेलवे पुलिस का कहना है कि मृतका माता-पिता के साथ किराये के मकान में रहती थी। वह सुबह moring walk की बात कहकर घर से निकली थी। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार उसने ट्रेन के आगे छलांग लगा दी, जिस कारण उसकी मौत हो गई। वहीं स्वजन का कहना है किउनकी बेटी सुसाइड नहीं कर सकती। उसकी कोई शिकायत भी नहीं थी। वह ट्रैक पार कर रही होगी, इसमें वह ट्रेन की चपेट में आ गई होगी। वह एक प्राइवेट स्कूल में पढ़ती थीं। जीआरपी प्रभारी निरीक्षक जय किशोर के अनुसार पूरे घटनाक्रम को लेकर जांच की जा रही है। मौत की वजह से स्पष्ट नहीं है।

Related Articles

Back to top button