उत्तर प्रदेशलखनऊ

सोनेलाल की जयंती पर बहन – बहन में खींचतान

स्वतंत्रदेश,लखनऊ:2 जुलाई यानी आज अपना दल के संस्थापक सोनेलाल पटेल की 72वीं जयंती है। उनकी दोनों बेटियां राजनीतिक विरासत की खींचतान में फिर एक-दूसरे के सामने हैं। अपना दल की अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल और अपना दल की पल्लवी पटेल दोनों लखनऊ के इंदिरागांधी प्रतिष्ठान में प्रोग्राम करने के लिए अड़ गईं हैं।

आयोजन में अपना दल (एस) के पदाधिकारी और समर्थक पहुंच चुके हैं।

दोपहर करीब 1.30 बजे अपना दल की राष्ट्रीय अध्यक्ष कृष्णा पटेल और पल्लवी पटेल मीडिया के सामने आए। पल्लवी ने कहा,” अनुप्रिया की गलती माफ करने लायक नहीं। ये साजिश के तहत किया गया। मैं उसी जगह कार्यक्रम करुंगी। अगर मेरी अनुमति कैंसिल की गई। तो मुझे नियमावली चाहिए। मुझे किस आधार पर कार्यक्रम स्थल नहीं दिया।
मुझे कार्यक्रम करने से कोई नहीं रोक सकता। हम इंदिरागांधी प्रतिष्ठान की तरफ कूच कर रहे हैं। अनुप्रिया का परिवार गंदगी फैला रहा है।”कृष्णा पटेल ने कहा,” महापुरुष की जयंती है, वो मेरे पति थे। मैंने ही अनुप्रिया को सांसद, मंत्री बनवाया। हम भले ही छोटे स्तर पर कार्यक्रम करें, लेकिन करेंगे जरूर। हमे इंद्रिरा गांधी प्रतिष्ठान नहीं देना था तो पैसे क्यों लिए। अब हमें कोई नहीं रोक सकता है।”

पल्लवी पटेल सिराथू से सपा गठबंधन की विधायक हैं। वो मोदी सरकार में केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल की बड़ी बहन हैं। पल्लवी का कहना है कि, “अनुप्रिया नहीं चाहती हैं कि सोनेलाल के सच्चे सिपाही उनकी जयंती मना सकें। शनिवार को ही अनुप्रिया की पार्टी भी इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में जयंती मना रही है। जानबूझकर प्रशासन ने मेरी बुकिंग कैंसिल की है।”

Related Articles

Back to top button