उत्तर प्रदेशराज्य

कन्हैयालाल की तरह युवक को मिली धमकी

स्वतंत्रदेश,लखनऊ:गुजरात में एक युवक को कन्हैयालाल के समर्थन में पोस्ट लिखने के बाद से धमकी मिलने लगी है। सुरत के रहने वाले युवराज पोखराना नामक शख्स को गला काटने की धमकी दी गई है। धमकी मिलने के बाद से युवक के साथ-साथ उसके परिवार में दहशत का माहौल है। युवक ने सतर्कता बरतते हुए पुलिस थाने में FIR दर्ज करवाई है और खुद के साथ-साथ परिवार के लिए सुरक्षा की मांग की है।

सूरत में युवक को मिली गला काटने की धमकी


सूरत में रहने वाले युवराज ने कहा कि उनके दादा और पिता उदयपुर के रहने वाले हैं और वे सभी दर्जी की हत्या से व्यथित हैं। पोखराना ने कहा कि उन्होंने सोशल मीडिया पर दर्जी की हत्या को लेकर कुछ प्रतिक्रिया दी थी जिसके बाद उन्हें भी जान से मारने की धमकी मिली है। पोखराना ने कहा कि उन्होंने सूरत पुलिस से बात की है और एफआईआर दर्ज कराई है। उन्होंने अपने परिवार के लिए पुलिस सुरक्षा की भी मांग की है।

पोखराज ने कहा- हमने कोई उकसाने वाली प्रतिक्रिया नहीं दी
पोखराज ने दावा करते हुए कहा कि मैंने कोई उकसाने वाली प्रतिक्रिया नहीं दी थी। बस मैंने लिखा था कि एक समुदाय विशेष के लोगों द्वारा कन्हैयालाल की बेरहमी से हत्या कर दी गई थी। इससे उस समुदाय के कुछ लोग नाराज हो गए और उन्होंने मुझे जान से मारने की धमकी देना शुरू कर दिया।

Related Articles

Back to top button