उत्तर प्रदेशराज्य

दुकान की छत पर मिला मृत शरीर

 

स्वतंत्रदेश,लखनऊ बेनीगंज कोतवाली क्षेत्र में मंगलवार की रात कुर्सी रोड पर बनी दुकान की छत पर युवक का शव पड़ा मिला। पोस्टमॉर्टम में फांसी की बात सामने आई है।

बेनीगंज कोतवाली क्षेत्र के मुराऊटोला का रहने वाला था युवक -चारपाई पर मिला शव पोस्टमॉर्टम में फांसी की पुष्टि

बेनीगंज के मुहल्ला मुराऊटोला निवासी विजय पाल राठौर शटरिग का काम करते थे। स्वजनों ने बताया कि मंगलवार को विजय पाल अपनी ससुराल गया था। जहां से दोपहर में वापस आने के बाद खेत पर चला गया। शाम छह बजे के बाद उसका कुछ पता नहीं चला। रात में कुर्सी रोड स्थित दुकान पर उसके पिता कालिका प्रसाद सोने के लिए पहुंचे, जीने के दरवाजे में ताला पड़ा था। जिस कारण पड़ोस की छत से ऊपर कमरे में पहुंचे। जहां पर विजय कुमार का शव चारपाई पर पड़ा हुआ था।

देर रात कोतवाल राजकरन शर्मा ने घटनास्थल पर पहुंचकर जांच पड़ताल की। मृतक के गले में निशान था और चारपाई पर पड़ा होने के कारण हत्या की आशंका जताई जा रही है। सूत्रों का कहना है कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में फांसी की बात सामने आई है, अब सवाल यह उठता है कि अगर विजयपाल ने फांसी लगाई तो उसका शव चारपाई पर कैसे पड़ा मिला। कमरे में नहीं मिली रस्सी और तार : कोतवाल ने बताया कि छत के ऊपर कमरे में टीन शेड का कमरा है और उस छोटे से कमरे में एक चारपाई पड़ी थी। वहां पर न हीं कोई रस्सी मिली और न ही तार मिला। जिससे मामला संदिग्ध लग रहा है।

 

Tags

Related Articles