उत्तर प्रदेशराज्य

कानपुर में हुई हिंसा को देखते हुए  नमाज को लेकर  हाई अलर्ट

 स्वतंत्रदेश,लखनऊ:आतंकवादी संगठनों के द्वारा माहौल खराब करने की धमकी के बाद मंडल के सभी जनपदों में पुलिस अलर्ट में है। डीआइजी शलभ माथुर ने इस संबंध में सभी जनपदों के पुलिस अधीक्षकों के साथ बैठक की। इस दौरान उन्होंने शासन से जारी निर्देशों का शत प्रतिशत पालन के निर्देश जारी किए। जुमे की नमाज को लेकर सुरक्षा व्यवस्था को पुख्ता इंतजाम रखने के निर्देश दिए गए हैं। इसके साथ ही थाना प्रभारियों को अपने-अपने क्षेत्रों में ड्रोन से निगरानी करने के साथ ही क्यूआरटी को गठन के लिए कहा गया है।

बीते शुक्रवार को कानपुर में जुमे की नमाज के बाद हुए बवाल को देखते हुए सीएम योगी प्रदेश के सभी पुलिस कप्‍तानों को विशेष सतर्कता बरतने के निर्देश दिए हैं। 

बीते शुक्रवार को कानपुर में जुमे की नमाज के बाद हुए बवाल को देखते हुए सीएम योगी प्रदेश के सभी पुलिस कप्‍तानों को विशेष सतर्कता बरतने के निर्देश दिए हैं। भाजपा की पूर्व प्रवक्‍ता नुपुर शर्मा के पैगंबर पर की गई अभद्र टिप्‍पणी को लेकर पिछले जुमे को कानुपर में भारी बवाल हुआ था। सीएम योगी ने बवाल के आरोपितों के साथ सख्‍ती से निपटने के निर्देश देने के साथ ही प्रदेश भर में पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों को सतर्कता बरतने के निर्देश दिए थे। इसके अलावा आतंकी संगठनों द्वारा प्रदेश में माहौल खराब करने की धमकी देने के चलते भी अधिकारी अलर्ट मोड पर हैं।

Related Articles

Back to top button