उत्तर प्रदेशराज्य

डिप्‍टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य

 स्वतंत्रदेश,लखनऊ:उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने सुलतानपुर में कहा कि किसी को लगता नहीं था की गरीबों के लिए यह सरकार इतना काम करेगी। डबल इंजन की सरकार ने सर्व समाज का इतना काम किया कि जातिवादी राजनीति करने वाले देश प्रदेश से विदा हो गए। वह बुधवार को यहां पंडित रामनरेश त्रिपाठी सभागार में आयोजित गरीब कल्याण जनसभा को संबोधित कर रहे थे।

बुधवार को सुलतानपुर में पंडित रामनरेश त्रिपाठी सभागार में आयोजित गरीब कल्याण जनसभा को डिप्‍टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने संबोधित किया।

उन्होंने कहा कि बगैर भेदभाव काम करने वाली सरकार के आठ साल पूरे हो गए हैं। पहले कई काम असंभव लगते थे। हमने एक नारा दिया मोदी है तो मुमकिन है। इसी से बड़ी-बड़ी समस्याएं दूर हो गईं। डिप्टी सीएम ने भ्रष्टाचार को लेकर बसपा, सपा और कांग्रेस पर तंज भी कसा। कहा कि कांग्रेस के पीएम कहते थे की एक रूपये भेजते हैं तो 15 पैसे पहुंचते हैं। अब ऐसा नहीं है। 48 करोड़ गरीबों के खाते खुल गए। किसान सम्मान निधि से दो लाख करोड़ रुपये सीधे पहुंच गए।सपा-बसपा सरकार होती तो 170 करोड़ दलालों की तिजोरी में चले जाते। उन्होंने कहा कि देश के अंदर आत्म विश्वास का जागरण हुआ है। पूरे दुनिया के बड़े से बड़े नेता को लगता है की भारत में नरेंद्र मोदी बेहतर कर सकते हैं। अच्छा काम करने वाले को सरकार सम्मान देगी। नौ करोड़ से अधिक उज्ज्वला योजना से फ्री कनेक्शन दिए गए। अब दो सिलिंडर साल में मुफ्त भी मिलेंगे।

Related Articles

Back to top button