उत्तर प्रदेशराज्य

विधानसभा के बजट सत्र का पांचवां दिन

स्वतंत्रदेश,लखनऊ:यूपी विधानसभा सत्र का आज पांचवां दिन है। आज विधाननसभा में सीएम योगी राज्यपाल के अभिभाषण पर विपक्ष का जवाब देंगे। इसके साथ ही बजट सत्र पर चर्चा भी हो सकती है। इससे पहले गुरुवार को सरकार ने सदन में अब तक सबसे बड़ा बजट पेश किया है।

UP विधानसभा के बजट सत्र का पांचवां दिन

इससे पहले बुधवार को विधानसभा में बजट सत्र के तीसरे दिन राज्यपाल के अभिभाषण पर चर्चा हुई थी। इस चर्चा में समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने भी नेता विपक्ष के रूप में चर्चा में शामिल हुए थे। इस दौरान उन्होंने राज्य में BJP सरकार को जमकर निशाने पर लिया।

विधानसभा में CM योगी देंगे जवाब राज्यपाल के अभिभाषण पर नेता प्रतिपक्ष अखिलेश यादव के उठाए गए सवालों पर सीएम जवाब देंगे। अपने सरकार की उपलब्धियों को सदन को बताएंगे। सीएम योगी आदित्यनाथ सदन में राज्यपाल का धन्यवाद भी देंगे। कल सरकार ने सदन में 6,15,519 करोड़ का वित्तीय बजट पेश किया है।

विधानसभा में हंगामा होने के आसार आज एक बार फिर सदन में हंगामा होने की उम्मीद है। बजट सत्र के शुरुआत से ही सदन हंगामेदार रह रहा है। विपक्ष जनता के मुद्दों को लेकर प्रदर्शन कर रहा है। विपक्ष की तैयारी सरकार को जनता के आम मुद्दो, महंगाई और रोजगार पर घेरने की है।

Related Articles

Back to top button