उत्तर प्रदेशराज्य

अखिलेश यादव ने शायराना अंदाज में ट्वीट कर निशाना साधा

 स्वतंत्रदेश,लखनऊ :कृषि कानूनों को लेकर भारतीय जनता पार्टी की सरकार पर हमलावर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मंगलवार को शायराना अंदाज में ट्वीट कर निशाना साधा है। अखिलेश यादव ने लिखा है कि ‘सियासत तू है कमाल, उठाके रास्ते में दीवार, बिछाकर कंटीले तार, कहती है आ करें बात।’ इसके बाद उन्होंने दो हैशटैग किसान और नहीं चाहिए भाजपा लिखा है।

कृषि कानूनों को लेकर भाजपा सरकार पर हमलावर सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने ट्वीट कर निशाना साधा है।

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा है कि भाजपा सरकार किसानों के दुख दर्द का अहसास अभी भी नहीं कर रही है। उसे झूठे भुलावों में फंसाए रखना चाहती है।

गणतंत्र दिवस पर ट्रैक्टर रैली में उपद्रव से सबक लेते हुए दिल्ली पुलिस प्रदर्शनकारी किसानों को रोकने के लिए कड़े इंतजाम कर रही है। टीकरी और सिंघु समेत दूसरे राज्यों को जोड़ने वाले दिल्ली के बार्डर पर कहीं चौड़े गड्ढे खोदे जा रहे हैं तो कहीं सड़क पर नुकीली कीलें लगाई जा रही हैं। जगह-जगह सीमेंट के बैरिकेड लगाए गए हैं। पुलिस की पूरी कोशिश है कि बार्डर पर धरना दे रहे प्रदर्शनकारी किसी भी हाल में दिल्ली में नहीं घुस सकें। सिंघु बार्डर पर सीमेंट कंकरीट की दीवार बना दी गई। वहीं, टीकरी बार्डर पर सुरक्षा व्यवस्था और कड़ी कर दी गई है। यहां चार फीट मोटी सीसी की दीवार पहले ही बना दी गई थी। बार्डर पर सुरक्षा बलों की 15 कंपनियां पहले से ही तैनात हैं।

उपद्रव मामले में छह और एफआइआर, 38 गिरफ्तार : ट्रैक्टर परेड की आड़ में उपद्रव करने वालों पर पुलिस लगातार शिकंजा कसती जा रही है। पुलिस ने छह और एफआइआर दर्ज कर 38 उपद्रवियों को गिरफ्तार किया है। अब तक 44 मुकदमे दर्ज हो चुके हैं, जबकि 122 की गिरफ्तारी हो चुकी है।

Related Articles

Back to top button