उत्तर प्रदेशराज्य

स्कूली बस पलटी, यूकेजी की छात्रा की मौत

स्वतंत्रदेश,लखनऊ:उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले में एक स्कूली बस पलटने से बड़ा सड़क हादसा हो गया। हादसे में एक छात्रा की मौत हो गई। छात्रा की मौत की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया। 

विपाल करते परिजन, बच्ची का फाइल फोटो
विपाल करते परिजन, बच्ची का फाइल फोटो

जानकारी के अनुसार, एक सीबीएसई स्कूल की बस मंगलवार सुबह संकरे मार्ग से होकर गुजरते समय अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में बस में सवार कक्षा यूकेजी की एक छात्रा की मौत हो गई। वहीं सूचना पर पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंच गए। परिजनों में छात्रा की मौत से कोहराम मचा हुआ है।

हादसा मंगलवार सुबह करीब साढ़े सात बजे हुआ। मिलकखानम थाना क्षेत्र के माटखेड़ा स्थित डिवाइन इंटरनेशनल स्कूल की बस विद्यार्थियों को लेकर स्कूल जा रही थी। इस दौरान पिपलिया जट से जा रहे एक चकरोड के संकरे मार्ग पर बस का पहिया मार्ग किनारे उतर गया, जिससे बस पलट गई।

बताया जा रहा है कि बस पलटने पर चालक की सीट के पीछे रखा जैक बस में सवार यूकेजी की छात्रा अनुप्रीत (4) के सिर में लग गया, जिससे उसकी मौत हो गई। सूचना पर तहसीलदार स्वार और मिलकखानम एसओ भी मौके पर पहुंच गए और जानकारी ली। 

वहीं दूसरी ओर अनुप्रीत की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। अनुप्रीत की बड़ी बहन गुरनौर कौर भी इसी स्कूल में कक्षा दो की छात्रा है और हादसे के वक्त गुरनौर कौर भी बस में सवार थी। वह पूरी तरह से सुरक्षित है।

Related Articles

Back to top button