उत्तर प्रदेशलखनऊ

चौकी में लेटे दारोगा के ब‍िगड़े बोल

स्वतंत्रदेश,लखनऊ:अपराध और पुलिस की रवैया न सुधरने के कारण जहां सीएम योगी ने बीते दिनों डीजीपी तक को बदल दिया। उसके बाद भी अपराध पर सीएम की जीरो टालरेंस नीति पर पुलिस अधिकारी और कर्मचारी पलीता लगाने से बाज नहीं आ रहे हैं। ताजा मामला लखनऊ के मड़ियांव थाने की अजीजनगर चौकी का है।

लखनऊ में मड़ियांव थाने के अजीज नगर चौकी प्रभारी संतोष सिंह का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह फरियादी को डपट कर भगा रहे हैं। 

जहां, फरियादी चौकी प्रभारी से जान खतरे में है और सुरक्षा को लेकर गुहार लगा रहा है। वहीं, बेड पर लेटे दारोगा जी उसकी समस्या का निस्तारण करने के बजाए डपटकर भगा दिया। सोमवार शाम इस घटना का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गया। वायरल वीडियो में अजीज नगर चौकी प्रभारी संतोष सिंह चौकी के अंदर बेड पर लेटे हैं। इस बीच एक फरियादी पहुंचता है।फरियादी दर्ज कराए गए मुकदमे की प्रगति के बारे में पूछता है। इसपर पुलिसकर्मी विवेचना की बात कहते हैं और जमकर फटकार लगाते हैं। उसे सीसी कैमरे की रिकार्डिंग के आधार पर विवेचना और मामले की जांच का हवाला देते हैं। पीड़ित कहता है कि उसे धमकी मिल रही है जान खतरे में है। इसके बाद दारोगा उसे डपटते हैं।फरियादी कहता है कि उसकी जान खतरे में है। उसके साथ अगर कोई घटना होती है तो उसका जिम्मेदार कौन होगा। इसपर दारोगा कहते हैं कि तुम्हे पैदा करने वाले तुम्हारे पिता इसके जिम्मेदार होंगे और चिल्लाते हुए उसे चौकी से भगा देते हैं। आरोप है कि दारोगा ने पीड़ित पर मुकदमा दर्ज करने की धमकी भी दी है। सुनवाई न होने पर पीड़ित चला जाता है। दारोगा का यह वीडियो इंटरनेट मीडिया पर देर शाम वायरल हो जाता है।

Related Articles

Back to top button