उत्तर प्रदेशराज्य

मेरठ में कुर्ता विवाद, कॉलेज पहुंची पुलिस

स्वतंत्रदेश,लखनऊ:हिजाब विवाद के बाद अब कुर्ता-पजामा पहनने पर विवाद सामने आया है। मेरठ के सबसे पुराने मेरठ कॉलेज में बीए स्टूडेंट द्वारा 13 मई को कॉलेज में कुर्ता-पजामा पहनकर आने पर कुछ छात्रों ने मारपीट कर दी। छात्र ने लालकुर्ती थाने में शिकायत दर्ज कराई है। छात्र की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। शनिवार को पुलिस कॉलेज में CCTV फुटेज खंगालने पहुंची। छात्र का कहना है कि उन युवकों ने उसे बेल्ट से पीटा और जान से मारने की धमकी भी दी है।

CCTV फुटेज में छात्रों के साथ कॉलेज से बाहर निकलता दिखा सुहेल। कॉलेज में सफेद रंग का कुर्ता-पजामा पहनकर आया था जिसे लेकर उसके साथ मारपीट हुई। - Dainik Bhaskar

 ब्रहमपुरी थाना क्षेत्र सराय लाल दास में निवासी सुहेल ने लालकुर्ती थाने में अपने साथ मारपीट की शिकायत दर्ज कराई है। सुहेल का कहना है कि शुक्रवार को वो मेरठ कॉलेज में पहली पाली में बीए का पेपर देने पहुंचा। पेपर देने के बाद जब वो कॉलेज पार्किंग में आया तो चार-पांच अज्ञात लड़कों ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। वो लड़के कहने लगे कि कॉलेज में कुर्ता पजामा पहनकर आया है, ये सब यहां नहीं चलेगा और मुझे मारने लगे।

तू कुर्ते में आया है, यहां हमारा राज चलता है
वादी छात्र का कहना है कि मारपीट करने के दौरान उन लड़कों ने कहा यहां हमारा राज चलता है और तू कुर्ता-पजामा में अपनी परीक्षा देने आया है। युवकों ने पिटाई के साथ जान से मारने की धमकी भी दी। अपनी जान बचाकर छात्र वहां से भागा और बाद में लालकुर्ती थाने में अज्ञात में तहरीर दी है।

Related Articles

Back to top button