उत्तर प्रदेशराज्य

मासूम बच्ची का नाले में मिला शव

स्वतंत्रदेश,लखनऊ:लखनऊ में नाका के मोतीनगर स्थित पजावा नाला यानी गंदे नाला के किनारे रहने वाले परिवार की एक पांच साल की बच्ची शुक्रवार रात खेलते वक्त संदिग्ध हालात में गायब हो गई। शनिवार सुबह घर से कुछ ही दूसरी पर नाले में बच्ची का शव मिला। पुलिस ने खेलते वक्त बच्ची के नाले में गिरने की आशंका जताई है। पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट और जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई करने की बात कही।

सांकेतिक तस्वीर
खेलते वक्त नाले में गिरने की आशंका

प्रभारी निरीक्षक नाका मनोज कुमार मिश्र के मुताबिक मोतीनगर स्थित झोपड़पट्टी में रहने वाले इंदल की पांच वर्षीय बेटी पलक शुक्रवार शाम को खेलते वक्त गायब हो गई। रात में काम से लौटे इंदल ने बेटी को घर में न देख खोजबीन की। कोई सुराग न मिलने पर रात 12 के करीब थाना पुलिस को सूचना दी।

पुलिस बच्ची की तलाश कर ही रही थी कि सुबह हुसैनगंज थाना क्षेत्र में बच्ची के पजावा नाला यानी गंदे नाला में मिलने की सूचना मिली। यह नाला बच्ची के घर के पास से ही निकलता है। बच्ची की मां परिवार से अलग दिल्ली में रहती है। बच्ची पिता के काम पर जाने के बाद अकेली रहती है। अभी तक की जांच में सामने आया है कि बच्ची खेलते वक्त नाले में गिर गई। जिससे उसकी मौत हो गई। 

Related Articles

Back to top button