उत्तर प्रदेशराज्य

 मिली सिर कटी लाश, नहीं हो सकी शिनाख्त

स्वतंत्रदेश,लखनऊ:लखनऊ के गुंडबा थाना क्षेत्र में शनिवार सुबह एक सर कटा शव मिलने से हड़कंप मच गया। शव मिलने की सूचना मिलते ही आसपास के लोग एकत्र हो गए। सूचना पर चौकी व थाना पुलिस मौके पर पहुंच कर पड़ताल की। शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है। पुलिस हत्या के पीछे अवैध संबंध में हत्या के बिंदु पर पड़ताल कर रही है।

गुडंबा में एक युवक की हत्या कर शव खाली प्लाट में फेक दिया गया। 

सिर खोजने के लिए पुलिस टीम लगी, आसपास के जिलों में दी गई सूचना

एडीसीपी प्राची सिंह ने बताया कि खत्री चौकी के क्षेत्र में पड़ने वाले जाहिरापुर मोहल्ले में खाली प्लाट में एक युवक का शव मिला। उसका सिर कटा हुआ था। प्लाट में घास उगी होने से शव किसी को दिखाई नहीं दिया। मृतक के शरीर पर पिंक कलर की शर्ट व नीली जींस थी। शव देख कर लगता है कि कहीं और हत्या कर शव को यहां पर ठिकाने लगाया गया है।

युवक की उम्र करीब 30 से 35 साल के बीच है। युवक की शिनाख्त के लिए आसपास के जिलों को से गुमशुदा लोगों के डेटा से मिला कराया जा रहा है। साथ ही सिर की तलाश के खाली प्लाट में खोजबीन की गई, लेकिन सिर नहीं मिला। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

सीसीटीवी फुटेज से संदिग्ध की तलाश

पुलिस टीम घटना स्थल की तरफ आने जाने वाले रास्तों पर लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है। जिससे मृतक और हत्या में शामिल संदिग्ध युवकों के विषय में जानकारी हो सके। पुलिस ने स्थानीय लोगों को भी इसके लिए अलर्ट जारी किया है। कि कोई मृतक के संबंध में सूचना मिलने पर पुलिस को जानकारी दें।

Related Articles

Back to top button