उत्तर प्रदेशराज्य

मायावती-अखिलेश में तकरार

स्वतंत्रदेश,लखनऊ:समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव और बसपा प्रमुख मायावती के बीच तकरार बढ़ती ही जा रही है। सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर शुक्रवार को मायावती ने तंज कसा। मायावती ने सोशल मीडिया पर लिखा, ‘सपा मुखिया मुस्लिम और यादव समाज का पूरा वोट लेकर और कई पार्टियों से गठबंधन करके भी अपना सीएम बनने का सपना पूरा नहीं कर सके, तो फिर वो दूसरों के पीएम बनने का सपना कैसे पूरा कर सकते हैं’?

मायावती ने शुक्रवार को सोशल मीडिया पर सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर तंज कसा है।

सपा का सीएम बनने का सपना पूरा नहीं होगा
मायावती ने कहा, ‘2019 के लोकसभा चुनाव में बसपा से गठबंधन कर केवल पांच सीटें ही जीत सके हैं, तो फिर वो (अखिलेश) बीएसपी की मुखिया को कैसे पीएम बना पाएंगे? ऐसे बचकाने बयान देना बंद करना चाहिए। अब यूपी में सपा का सीएम बनने का सपना कभी भी पूरा नहीं हो सकता है। मैं आगे सीएम और पीएम बनूं या ना बनूं, लेकिन मैं अपने कमजोर, उपेक्षित वर्गों के हितों में देश का राष्ट्रपति कतई भी नहीं बन सकती हूं’।

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने गुरुवार शाम को लखनऊ के गोसाईगंज में रोजा इफ्तार में बसपा प्रमुख मायावती के सवालों का जवाब दिया। उन्होंने कहा कि मायावती के प्रधानमंत्री बनने का सपना देखना खुशी की बात है। इसीलिए उनके साथ हमारा गठबंधन हुआ था। हम चाहते थे कि गठबंधन बना रहे, जिससे बाबा साहब आंबेडकर को मानने वाले लोग देखें कि आने वाले समय में देश का प्रधानमंत्री कौन बनता है।

Related Articles

Back to top button