उत्तर प्रदेशराज्य

मौज लेने के लिए पुलिस को फर्जी कॉल

स्वतंत्रदेश,लखनऊ:पिछले एक माह से डायल 112 पर फोन कर झूठी सूचना देने वाले को चिनहट पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपित मारपीट, दुर्घटना तो कभी आगजनी की फर्जी सूचना देता था। पूछताछ में आरोपित ने बताया कि वह पुलिस को परेशान करने के लिए ऐसा करता था। पुलिसकर्मियों को परेशान देखकर उसे अच्छा लगता था। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ शांति भंग में चालान किया है।

लखनऊ में पुलिस को परेशान करने के लिए देता था फर्जी सूचना। डायल 112 पर एक माह से आगजनी दुर्घटना व मारपीट की झूठी सूचनाएं दे रहा था आरोपित। 

गणेशपुर मटियारी निवासी दिव्य प्रकाश उर्फ दिनेश आए दिन 112 पर फोन कर झूठी सूचना दे रहा था। फोन करने के बाद आरोपित मोबाइल फोन बंद कर लेता था। इससे पुलिस उससे संपर्क नहीं कर पाती थी। इंस्पेक्टर घनश्याम मणि त्रिपाठी ने बताया कि आरोपित की मानसिक हालत ठीक है। बावजूद इसके वह लगातार ऐसी हरकत कर रहा था। आरोपित के घरवाले भी उसकी करतूतों से परेशान थे। आरोपित ने 12वीं तक की पढ़ाई की है। पूछताछ में उसने बताया है कि वह मजे लेने के लिए ऐसा करता था। घरवालों ने आरोपित को कई बार समझाया था, लेकिन वह अपनी मनमानी करता रहा। पुलिस ने सर्विलांस की मदद से आरोपित को पकड़ा।

Related Articles

Back to top button