उत्तर प्रदेशलखनऊ

गुस्साए युवक ने भीड़ पर कार चढ़ा दी

स्वतंत्रदेश,लखनऊ:राजधानी लखनऊ के गोसाईगंज में हिट एंड रन का मामला सामने आया है। यहां विवाद के बाद एक युवक ने भीड़ पर कार चढ़ा दी। घटना में एक की मौत हो गई, जबकि सात लोगों की हालत गंभीर हैं। यह घटना बुधवार देर रात एक मैरिज हाल के बाहर की है।

लखनऊ में तिलक समारोह में आए दो मेहमानों में विवाद हो गया। विवाद को लेकर एक ने भीड़ पर कार चढ़ा दी। कार लोगों ने रौंदते हुए निकल गई।

आरोपी युवक मैरिज हाल में हो रहे तिलक समारोह में शामिल होने के लिए आया था। वहां उसका एक अन्य युवक से विवाद हो गया। इसके बाद वह गुस्से में वहां से चला गया। कुछ देर बाद वह लौटा और तेज रफ्तार कार से मैरिज हाल के बाहर खड़े लोगों को रौंदते हुए भाग गया। पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।गोसाईगंज क्षेत्र कबीरपुर गांव में बुधवार रात में तिलक समारोह में आए दो मेहमानों में विवाद हो गया। विवाद को लेकर एक ने भीड़ पर कार चढ़ा दी। कार लोगों ने रौंदते हुए निकल गई। इस घटना में एक युवक की मौत हो गई, जबकि सात अन्य लोग घायल हो गए। पोस्टमार्टम के बाद ग्रामीणों ने सुलतानपुर मार्ग पर शव रखकर प्रदर्शन किया। इंस्पेक्टर ने कार्रवाई का आश्वासन देकर ग्रामीणों को किसी तरह शांत कराया

Related Articles

Back to top button