उत्तर प्रदेशराज्य

आर्मी के टैंकर से टकराकर मौत

स्वतंत्रदेश,लखनऊ:दिल्ली-देहरादून हाईवे स्थित फलौदा कट पर सड़क किनारे खड़े आर्मी आयल टैंकर से टकराकर घाायल हुए 2 बाईक सवारों की उपचार के दौरान मौत हो गई। दोनों बाइक सवार दिल्ली से रुड़की की ओर जा रहे थे। टक्कर के बाद बाईक ने आग पकड़ ली और धू-धूकर जल उठी।

आर्मी टैंकर से टकराने के बाद धू-धूकर जलती बाईक

जिसके चलते दोनों सवार भी घायल होने के साथ झुलस भी गए थे। दोनों बाइक सवारों को रुड़की स्थित आर्मी हास्पिटल में भर्ती कराया गया था। जहां उपचार के दौरान हादसे के कुछ देर बाद ही दोनों ने दम तोड़ दिया था।

थाना पुरकाजी के एसएसआइ रघुराज सिंह के अनुसार गुरुवार सुबह पल्सर बाइक पर सवार होकर दो व्यक्ति दिल्ली से रुड़की की ओर जा रहे थे। सुबह करीब 5 बजे जैसे ही बाइक पुरकाजी थाना क्षेत्र के फलौदा कट के समीप पहुंची तो वहां बाई साइड पर एक और खड़े आर्मी के टैंकर से बाइक टकरा गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि तुरंत ही बाइक ने आग पकड़ ली।

देखते ही देखते बाइक आग का गोला बन गई। टक्कर से घायल दोनों बाईक सवार झुलस भी गए। आर्मी जवान दोनों घायलों को तुरंत ही रुड़की स्थित मिल्ट्री सैन्य अस्पताल लेकर पहुंचे और उपचार शुरू कराया। लेकिन उपचार शुरू होने के कुछ देर बाद ही दोनों बाईक सवारों की मौत हो गई। एसएसआइ रघुराज सिंह का कहना है कि पुलिस सारे मामले की जांच में जुटी है। उन्होंने बताया कि हादसे में जान गंवाने वालों में दिल्ली निवासी सोनू पुत्र श्रवण कुमार तथा अमित पुत्र अज्ञात शामिल हैं।

Related Articles

Back to top button