उत्तर प्रदेशराज्य

बाराबंकी में बदसलूकी करना पड़ा भारी

स्वतंत्रदेश,लखनऊ:सार्वजनिक इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य सुधांशु पांडेय का विवादों से पुराना नाता रहा है. इस बार जब उन्होंने छात्रा के साथ बदतमीजी की तो छात्रा के क्षमा कर देने से उन्हें जेल जाने से तो मुक्ति मिल गई ,लेकिन उप जिलाधिकारी हैदरगढ़ की जाँच में वे दोषी पाए गए. सोमवार को जिला प्रशासन ने उन्हें प्रधानाचार्य पद से हटा दिया.


छात्रा के साथ बदतमीजी के बाद वे चर्चा में आये थे पुलिस ने उन्हें हिरासत में भी ले लिया था लेकिन छात्रा द्वारा क्षमा कर दिए जाने पर उन्हें रिहा कर दिया गया था इसके पूर्व वे अधिक फीस वसूली को लेकर चर्चा में आये थे, स्थिति यहाँ तक पहुंच गई थी कि उप जिलाधिकारी को परिचय पत्र मंगवा कर अपने कार्यालय से बटवा ना पड़ा था.


दोनों ही मामलो में प्रधानाचार्य के खिलाफ जाँच चल रही थी चुनाव के दुराण भी उन्हें जिलाधिकारी और परीक्षक कि फटकार सुन्नी पढ़ी थी .उप जिलाधिकारी और परीक्षक की फटकार सुन्नी पड़ी थी उप जिलाधिकारी हैदरगढ़ शालिनी प्रभाकर की रिपोर्ट पर जिला विद्यालय निरीक्षक बाराबंकी ने उन्हें प्रधानचार्य पद से कार्यमुक्त कर दिया है. अब प्रधानाचार्य के लिए उनके विकल्प की तलाश की जा रही है.

Related Articles

Back to top button