उत्तर प्रदेशराज्य

हत्या कर खेत में जलाया शव

स्वतंत्रदेश,लखनऊ:कोठी थाना क्षेत्र में ऑनर किलिंग की एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। करीब एक पखवाड़े पहले केजीबीवी से घर आई छात्रा की हत्या कर परिजनों ने उसे खेत में जलाने का प्रयास किया। सूचना पाकर पुलिस जब तक मौके पर पहुंचती, परिजन अधजला शव छोड़कर भाग गए। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। 

गांव में तैनात पुलिसकर्मी।

पुलिस के मुताबिक, यहां के निवासी बिंदा प्रसाद की बेटी रोशनी सिद्धौर के कैसरगंज स्थित केजीबीवी में कक्षा आठ में पढ़ती थी। एक पखवाड़ा पहले छात्रा आवासीय विद्यालय से अपने घर आई थी। सोमवार की रात करीब 11 बजे परिजन छात्रा की हत्या कर उसे खेत में ले जाकर जला रहे थे। इसकी सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दे दी। ऑनर किलिंग की घटना को लेकर सीओ हैदरगढ़ कोठी पुलिस के साथ मौके पर पहुंच गईं। इससे पहले परिजन फरार हो चुके थे। डॉग स्क्वायड व फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंची। घर में मौजूद मिली बड़ी बेटी लक्ष्मी व उसके पति को पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। वहीं घर में मिले खून के धब्बे के नमूने लिये तो खेत में अधजले मिले शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

पुलिस अधीक्षक अनुराग वत्स ने कहा कि कोठी थाना क्षेत्र में बेटी को जलाने की सूचना मिली थी। पुलिस मौके पर गई थी। खुलासे में पुलिस टीमें लगा दी गई हैं। फरार माता-पिता के पकड़ में आने के बाद घटना का खुलासा होगा।

Related Articles

Back to top button