उत्तर प्रदेशराज्य

रेप पीड़ित परिजनों को सहायता की मांग

स्वतंत्रदेश,लखनऊ:पूर्व राज्यमंत्री पवन पांडेय ने अयोध्या में मासूम के साथ हुई दरिंदगी के मामले में पीड़ित परिजनों को 25 लाख रुपये आर्थिक मदद दिये जाने की मांग प्रशासन व प्रदेश सरकार सरकार से की है।पूर्व मंत्री ने कहा है कि उन्हें सूचना मिली है कि पीड़िता को लखनऊ में ब्लड तक भी उपलब्ध नहीं कराया जा सका।

पवन पांडेय ने कहा कि शर्म की बात है कि पीड़िता के पिता ने स्वयं का 2 यूनिट रक्त देकर मासूम की जिंदगी बचाई

पीड़ित मासूम के मुफ्त इलाज के किए की भी मांग पवन पांडेय ने की

पवन पांडेय ने कहा कि यह शर्म की बात है कि पीड़िता के पिता ने स्वयं का 2 यूनिट रक्त देकर मासूम की जिंदगी बचाने की कोशिश की। हमें यह जानकारी विलम्ब से मिली नहीं तो सैकड़ों लोग हमारी अपील पर पहुंचते रक्त दान देते। पूर्व राज्यमंत्री पवन पाण्डेय ने आरोप लगाया कि सिर्फ एक दरिंदे को गिरफ्तार कर पुलिस ने बचाव किया है। पीड़ित मासूम के मुफ्त इलाज के किए की भी मांग पवन पांडेय ने की।

फास्ट ट्रैक कोर्ट से अविलंब पुलिस उसे सजा दिलाएगी

जबकि इस मामले में अयोध्या के एसएसपी शैलेश पाण्डेय ने कहा है घटना वाकई बेहद दुखद थीl एक व्यक्ति को ही पूरे मामले में पाया गया है। फास्ट ट्रैक कोर्ट से अविलंब पुलिस उसे सजा दिलाएगी।आरोप पत्र दाखिल होते ही शासन से पीड़ित परिवार को आर्थिक मदद मिलेगी।एसएसपी ने कहा किसी भी निर्दोष को सजा नहीं दी जा सकती। मासूम से रेप जैसे जघन्य अपराध को लेकर अयोध्या में हो रही राजनीति से उन्होंने लोगों को दूर रहकर पुलिस पर विश्वास करने की अपील कीl एसएसपी ने कहा अफवाहों का बाजार गर्म है।शासन व प्रशासन की निगरानी में लखनऊ में मासूम का इलाज हो रहा है।

Related Articles

Back to top button