उत्तर प्रदेशराज्य

बैंकमित्र की हत्या का राजफाश

स्वतंत्रदेश,लखनऊ:भज्जूपुर चौड़िया-बेहड़ तिराहे के पास पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़ हो गई। बदमाशों ने फायरिंग की तो पुलिस ने भी मोर्चा संभाला। जवाबी कार्रवाई के बाद दो अंतर जनपदीय बदमाश पुलिस की पकड़ में आए ताे बैंकमित्र से लूट की घटना का राजफाश हो गया। वहीं, वारदात में शामिल दो अन्य अभियुक्तों को भी पुलिस ने दबोचा है। कुछ दिन पहले बदमाशों ने बैंकमित्र को गोली मारकर लूट की वारदात को अंजाम दिया था। गोली लगने से घायल बैंकमित्र की मौत भी हो गई थी। 

सीतापुर में बैंकमित्र की हत्या करने वाले बदमाशों को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है। आरोपितों को पैर में गोली भी लगी है। 

कुछ दिन पहले रामपुर कला इलाके में अमझला के पास बाइक सवार बदमाशों ने ग्राहक सेवा केंद्र जा रहे बैंकमित्र अनुज को गोली मार दी थी। बदमाश, अनुज से रुपयों भरा बैग लूट ले गए थे। बैग में 1.50 लाख से अधिक रुपये बताए गए थे। वहीं, बदमाशों की गोली से घायल बैंकमित्र की उपचार के दौरान मौत हो गई थी। घटना के अनावरण को पुलिस की कई टीमें लगाई गई थी। लूट की वारदात में लगी रामपुर कला पुलिस को सोमवार तड़के सफलता मिली। संडौर-रामपुर कला मार्ग पर भज्जूपुर चौड़िया- बेहड़ तिराहे के पास हुई बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में बदमाश प्रदीप उर्फ साेनू पुत्र स्व. श्यामनाथ बारी मूल निवासी शाहाबाद-जिला हरदोई व गांव कंदौला, कैसरगंज बहराइच निवासी शरीफ उर्फ बाबू पुत्र सत्तार के पैर में गोली लगी। घायल बदमाशों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घटनास्थल पहुंचे थे एसपी, लगी थीं टीमेंः वारदात की जानकारी पर एसपी आरपी सिंह भी घटनास्थल पहुंचे थे। वारदात के राजफाश के लिए टीमों का गठन किया गया था। 

बदमाशों के पास से बरामद हुए असलहेः मुठभेड़ के बाद दबोचे गए बदमाशों के पास से दो अवैध असलहे, वारदात में प्रयोग की गई बाइक व नकदी बरामद हुई है। वारदात में शामिल चार आरोपित पुलिस के हत्थे चढ़े हैं। यह अभियुक्त मुठभेड़ से पहले ही पुलिस की पकड़ में आ गए थे।

Related Articles

Back to top button