उत्तर प्रदेशराज्य

पूर्व चेयरमैन को मिली हत्‍या की धमकी

 स्वतंत्रदेश,लखनऊ:नगर पालिका परिषद के पूर्व चेयरमैन रंजीत बहादुर श्रीवास्तव को इंटरनेट मीडिया पर जान से मारे जाने की धमकी दी गई है। पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर फेसबुक धारक सहित चार लोगों के खिलाफ हत्या की धमकी देने का मुकदमा लिखा है।

बाराबंकी में नगर पालिका परिषद के पूर्व चेयरमैन व वर्तमान चेयरमैन प्रतिनिधि रंजीत श्रीवास्‍तव को जान से मारने की धमकी इंटरनेट मीडिया पर मिली है। 

जिले के सरावगी मुहल्ला में रहने वाले पूर्व चेयरमैन और वर्तमान चेयरमैन प्रतिनिधि रंजीत बहादुर ने दस मार्च को साक्षात्कार दिया था। जो इंटरनेट मीडिया पर अंतरराष्ट्रीय स्तर पर वायरल हुआ है। इसमें रंजीत ने एक विशेष समुदाय के लोगों को सलाह देने की नीयत से कुछ कहा है। इसके प्रतिउत्तर में उनको सर कलम किए जाने की धमकी मिली है। विशेष समुदाय के लोगों ने यहां तक धमकी दे दी की तुम्हारा भी कमलेश तिवारी (हिंदू समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष) जैसा ही हाल होगा।

पुलिस ने तहरीर के अनुसार फेसबुक धारक सहित राजू चंद्र फरीदपुर, अब्दुल फईम शेख, अयू सलीम अबू अमान पर मुकदमा लिख लिया है। पुलिस का कहना है कि जांच की जा रही है। नगर पालिका परिषद के सभासदों ने शासन व जिला प्रशासन से मांग की है कि मामले को गंभीरता से संज्ञान में लेते हुए धमकी देने वालों पर कार्रवाई की जाए।

सभासद सादिक हुसैन ने कहा हमारे चेयरमैन को धमकी देने वालों के विरुद्ध कार्रवाई होनी चाहिए। मांग करने वालों में प्रमुख रूप से सभासद संघ के अध्यक्ष देवेंद्र प्रताप सिंह उर्फ ज्ञानू, पंकज मिश्रा, संजय जायसवाल, प्रेमचंद प्रेम, शील प्रकाश शुक्ला, मोनी शर्मा, सुरेंद्र वर्मा आदि सभासद शामिल हैं।

Related Articles

Back to top button