Uncategorized

कैसरगबाग में नशे के विवाद में हुई घटना

स्वतंत्रदेश,लखनऊ:लखनऊ के कैसरबाग में बुधवार को एक युवक का शव पड़ा मिला। युवक की बाईं तरफ गर्दन पर धारदार हथियार से कट का निशान था। उसके पास ही व्हाइटनर की सीसी भी पड़ी मिली है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। स्थानीय पुलिस की प्रारंभिक जांच में नशेबाजी में विवाद के बाद ब्लेड या चाकू गले पर मारकर हत्या करने की बात सामने आ रही है। पुलिस युवक की शिनाख्त के लिए आसपास के क्षेत्र में गुमशुदा लोगों का ब्यौरा जुटा रही है।

युवक की गर्दन काट कर हत्या

सीसीटीवी से संदिग्धों की तलाश

कैसरबाग इंस्पेक्टर अजय नारायण सेठ के मुताबिक, बुधवार सुबह लालबाग स्थित जय हिंद काम्प्लेक्स के पास एक युवक के शव मिलने की सूचना मिली। मौके पर जा कर पड़ताल करने पर पता चला कि युवक की गर्दन पर धारदार हथियार से वारकर हत्या की गई है। युवक के मुंह व कान से भी खून आ रहा था। हुलिए से युवक नशेबाज लग रहा है। उसके पास से व्हाइटनर की सीसी और कपड़ा मिला है। जिसका लोग नशेबाजी में प्रयोग करते है। इससे लग रहा है कि उसका किसी से नशेबाजी को लेकर विवाद हुआ होगा। जिसमें मारपीट के दौरान उसकी हत्या कर दी गई। हत्या से जुड़े लोगों की जानकारी जुटाने के लिए घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं।

पुलिस के मुताबिक मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी है। मृतक की उम्र करीब 25 साल है। उसके शरीर पर सफेद रंग की जींस, ब्लू रंग की जींस वाली शर्ट और हाफ इनर था। आसपास के लोगों से उसके विषय में फोटो दिखाकर जानकारी जुटाई जा रही है। साथ ही लापता लोगों की सूची से भी मिलान किया जा रहा है।

Related Articles

Back to top button