उत्तर प्रदेशराज्य

सुरक्षाकर्मियों के सामने हुई थप्पड़ों की बौछार

स्वतंत्रदेश,लखनऊ:लखनऊ के SGPGI में मरीजों के साथ आने वाले परिजनों के साथ बुरा व्यवहार हो रहा है। यहां मरीजों को इलाज भले न मिले, लेकिन उनके साथ आए परिजनों पर थप्पड़ों की बौछार जरूर हो जाती है। उधर, अस्पताल प्रशासन मामले को फैक्ट फाइंडिंग कमेटी के हवाले करने की बात कह रहा है।

सुनील कुमार ने आरोप लगाया कि वह फार्मेसी में दवा लेने गए थे। तभी फार्मेसी के एक कर्मचारी ने उनके साथ अभद्रता करते हुए मारपीट की।

सोमवार को इससे जुड़ा एक वीडियो भी देर रात सामने आया है। वीडियो में चिकित्सा संस्थान के कर्मचारी तीमारदार से अभद्रता और मारपीट कर रहे हैं। दिलचस्प बात यह है कि इस दौरान सुरक्षाकर्मी भी वहीं खड़े हैं। मारपीट के दौरान वीडियो रिकॉर्ड करने वाले के साथ भी हाथापाई की भी नौबत आती दिख रही है।सोमवार को SGPGI में इलाज के लिए आए तीमारदार के साथ मारपीट की जा रही है। नेफ्रोलॉजी विभाग में इलाज के लिए आई आदेश कुमारी के परिजन सुनील कुमार ने आरोप लगाया कि वह फार्मेसी में दवा लेने गए थे। काउंटर पर लाइन में लगे थे। फार्मेसी के एक कर्मचारी ने उनके साथ अभद्रता करते हुए मारपीट की। साथ ही मोबाइल छीनने का प्रयास किया। इस दौरान पूरे परिसर में अफरा-तफरी का माहौल बन गया। हालांकि पुलिस तक मामला पहुंचने के बाद रफा-दफा किए जाने की बात सामने आ रही है। 

Related Articles

Back to top button