उत्तर प्रदेशराज्य

आखिरी चरण के चुनाव प्रचार का अंतिम दिन आज

स्वतंत्रदेश,लखनऊ:यूपी के चुनावी समर के आखिरी दौर के चुनाव प्रचार का आज अंतिम दिन है। यूपी के चुनावी चक्रव्यूह के सातवें द्वार को फतह करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और प्रियंका गांधी वाराणसी में ही हैं। पीएम मोदी आज खजूरी में जनसभा करेंगे तो वहीं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी रोड शो करेंगी।

कांग्रेस  सूत्रों का कहना है कि महामना मदन मोहन मालवीय की प्रतिमा पर माल्यार्पण के बाद प्रियंका गांधी अपने रोड शो की शुरुआत करेंगी। लंका, अस्सी, मदनपुरा, सोनारपुरा होते हुए गोदौलिया तक रोड शो होगा। शुक्रवार को पिंडरा विधानसभा में कांग्रेस नेता राहुल गांधी के साथ जनसभा को संबोधित करने के बाद प्रियंका गांधी नई दिल्ली के लिए रवाना हो गईं।

कैंट स्टेशन लाउंज के कर्मचारी से बात करते पीएम मोदी।

शनिवार सुबह वह गाजीपुर में जनसभा के लिए वापस आएंगी और जनसभा के बाद रोड शो करेंगी। अंतिम चरण के चुनाव प्रचार थमने से पहले सपा और कांग्रेस भी वाराणसी के जरिए पूर्वांचल की सियासी जमीन को मजबूत करने में जुटी है। एक दिन पहले बृहस्पतिवार को जनसभा को संबोधित करने के बाद शुक्रवार को सपा मुखिया अखिलेश यादव भी सड़कों पर उतर गए। सिगरा से गिरिजाघर चौराहे तक रोड शो के जरिए अखिलेश ने भी अपनी ताकत दिखाई। 

जनसभा और प्रबुद्धजनों से संवाद करेंगे पीएम मोदी 

चुनाव प्रचार के आखिरी दिन आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सुबह साढ़े 10 बजे से सेवापुरी विधानसभा के  खजुरी गांव में जनसभा को संबोधित करेंगे। इस जनसभा से वो वाराणसी के आठों विधानसबा को साधेंगे।  महमूरगंज स्थित एक लॉन में प्रधानमंत्री प्रबुद्धजनों से संवाद भी करेंगे। दोपहर बाद प्रधानमंत्री वापस नई दिल्ली लौट जाएंगे।

Related Articles

Back to top button