उत्तर प्रदेशराज्य

प्रियंका गांधी का मोदी पर हमला

स्वतंत्रदेश,लखनऊ :कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने शुक्रवार को अमेठी में जनसभा करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी को जब चुनाव आए, तब पता चला कि छुट्टा जानवरों से किसान परेशान हैं। उन्हें पांच साल तक कुछ पता नहीं चला। यूक्रेन में क्या चल रहा था, उन्हें पता था। उन्हें अमेरिकी राष्ट्रपति को खांसी आने की जानकारी थी, पर किसानों की दिक्कतों के बारे में उन्हें कुछ नहीं पता था। जब चुनाव आए तो किसानों की याद आई।

पांच साल बाद पीएम मोदी को पता चला कि छुट्टा जानवरों से परेशान हैं किसान

प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि वोट देना आपका अधिकार है। समझदारी से वोट करें जिससे कि बाद में पछताना न पड़े। आपके वोट से ही अगले पांच साल के विकास का रास्ता तय होता है। इसलिए समझदारी से अपने अधिकार का इस्तेमाल करें।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने अमेठी की जनता को संबोधित करते हुए कहा कि जब भी यहां आता हूं लगता है अपने परिवार के पास आया हूं। आज देश का युवा परेशान है। देश में रोजगार खत्म किए जा रहे हैं। आने वाले समय में युवाओं को नौकरियां नहीं मिल पाएंगी। कोरोना के दौरान किसी ने मेरी बात नहीं सुनी और फिर देखा गया कि गंगा में लाशें बह रही थीं।राहुल गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी कहते हैं कि 70 साल में कुछ नहीं हुआ। दरअसल, वो कहना चाहते हैं कि इस दौरान अंबानी-अडानी का कुछ नहीं हुआ। याद रखें, ये बड़े-बड़े उद्योगपति लोगों को नौकरियां नहीं देते। रोजगार छोटे दुकानदार, छोटे व्यापारी और किसान देते हैं।

Related Articles

Back to top button