उत्तर प्रदेशराज्य

यहाँ कल दोबारा होगा मतदान

स्वतंत्रदेश,लखनऊ:मैनपुरी के करहल विधानसभा क्षेत्र के गांव जसवंतपुर में बुधवार को पुनर्मतदान होगा। प्रेक्षक की रिपोर्ट पर निर्वाचन आयोग ने पुनर्मतदान के आदेश दिए हैं। कड़ी सुरक्षा के बीच बुधवार को सुबह सात बजे से मतदान कराया जाएगा। इसके लिए मंगलवार को प्रशासन दिन भर तैयारियों में जुटा रहा।

करहल से भाजपा प्रत्याशी प्रोफेसर एसपी सिंह बघेल ने मतदान के दौरान गड़बड़ी की शिकायत की थी। 



प्राथमिक विद्यालय जसवंतपुर पर मतदान के दौरान बूथ कैप्चरिंग की शिकायत भजपा प्रत्याशी प्रोफेसर एसपी सिंह बघेल ने की थी। इसके बाद प्रेक्षक करहल चंद्र कुमार जमातिया ने पुनर्मतदान की रिपोर्ट निर्वाचन आयोग को भेजी थी। निर्वाचन आयोग के आदेश पर बुधवार को जसवंतपुर में पुनर्मतदान होगा। 

जिला निर्वाचन अधिकारी अविनाश कृष्ण सिंह ने बताया कि जसवंतपुर स्थित मतदेय स्थल संख्या 266 पर बुधवार को सुबह सता बजे से मतदान शुरू हो जाएगा। इसके लिए मंगलवार देर शाम तक पोलिंग पार्टी पहुंच जाएगी। पुनर्मतदान के दौरान भी सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं।  पूरी मतदान प्रक्रिया की वेबकास्टिंग के साथ ही स्टेटिक मजिस्ट्रेट, सेक्टर मजिस्ट्रेट और जोनल मजिस्ट्रेट मौजूद रहेंगे। इसके साथ-साथ अर्धसैनिक बल और पुलिस बल तैनात रहेगा। मंगलवार को पोलिंग पार्टी की रवानगी और ईवीएम आदि उपलब्ध कराने के लिए अधिकारी और कर्मचारी तैयारी में जुटे रहे। 

 

Related Articles

Back to top button