उत्तर प्रदेशराज्य

इकाना स्टेडियम में बिना दर्शकों के होगा मुकाबला

स्वतंत्रदेश,लखनऊ:अटल बिहारी वाजपेयी इकाना अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में भारत और श्रीलंका के बीच 24 फरवरी को होने वाला पहला टी-20 मुकाबला अब बिना दर्शकों के होगा। कोरोना संक्रमण व लखनऊ में 23 फरवरी को विधानसभा चुनाव के चौथे चरण के मतदान होने के कारण बीसीसीआइ ने यह निर्देश उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन (यूपीसीए) को दिया है। भारत और श्रीलंका सीरीज के लखनऊ में टी-20 मुकाबले से शुरू होने की खबर के बाद अटकलों का बाजार गर्म हो गया था कि यहां दर्शक होंगे अथवा नहीं। मंगलवार को यूपीसीए के सचिव प्रदीप गुप्ता ने इन अटकलों को दूर करते हुए बिना दर्शक के मैच होने की मुहर लगा दी है। यूपीसीए के सचिव प्रदीप गुप्ता ने बताया कि बीसीसीआइ से मिले निर्देश के अनुसार 24 फरवरी को लखनऊ में प्रस्तावित मुकाबला बिना दर्शकों के होगा।

अटल बिहारी वाजपेयी इकाना अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में भारत और श्रीलंका के बीच 24 फरवरी को होने वाला पहला टी-20 मुकाबला अब बिना दर्शकों के होगा। 

24 फरवरी को होने वाले मुकाबले के लिए दोनों टीमों के आने की पुष्टि हो गई है। यूपीसीए के सूत्रों के अनुसार टीम का 21 फरवरी को लखनऊ पहुंचना तय है। 23 को खिलाड़ी इकाना स्टेडियम में अभ्यास करेंगे और अगले दिन मुकाबला खेलेंगे। जहां तक भारतीय टीम का सवाल है तो अभी तक बीसीसीआई से उनके आने की तिथि नहीं मिली है। हालांकि पूरी सीरीज के दौरान दोनों टीमों के खिलाड़ी बायोबबल में रहेंगे ताकि संक्रमण के खतरे से खिलाड़ियों को दूर रखा जा सके।

Related Articles

Back to top button