उत्तर प्रदेशराज्य

बैंक मैनेजर की पीट-पीट कर हत्या

स्वतंत्रदेश,लखनऊ:आगरा में 13 फरवरी को थाना सदर के देवरी रोड पर दो युवकों ने HDFC बैंक के असिस्टेंट मैनेजर पर जानलेवा हमला किया था। बदमाशों ने डंडों से पीटकर उसे घायल कर दिया। गंभीर हालात में बैंक मैनेजर प्रशांत सक्सेना का निजी अस्पताल में इलाज चल रहा था। सोमवार शाम प्रशांत की मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज मुकदमे में हत्या की धाराएं बढ़ा दी हैं। मामले में स्थानीय लोगों ने एक आरोपी को मौके से एक आरोपी को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया था। वहीं, मौके से दूसरा फरार हो गया था।

दबंगों ने बीच बाजार डंडों से पीटा था, दो दिन वैंटिलेटर पर रहने के बाद मौत

मरा समझ कर छोड़ दिया था
पुलिस का कहना है कि देवरी रोड निवासी प्रशांत सक्सेना (25) एचडीएफसी बैंक में असिस्टेंट मैनेजर थे। 13 फरवरी को मिठाई लेने के लिए वे निकले थे। इस दौरान नगला भवानी सिंह निवासी हनी बघेल और इलू कुमार ने बीच बाजार में ही विवाद हो गया। भवानी और इलू ने प्रशांत को दौड़ा कर डंडे से बुरी तरह पीटा था। उसे मरा हुआ समझ कर दोनों भागने लगे। इस दौरान स्थानीय लोगों ने हनी सिंह को पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया।

पुलिस ने प्रशांत को एसएन मेडिकल कॉलेज इलाज के लिए भेजा और हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर फरार आरोपी की तलाश शुरू कर दी। गंभीर हालात में निजी अस्पताल में वैंटिलेटर पर रखे जाने के बाद सोमवार शाम प्रशांत की मौत हो गई। एसएसपी आगरा सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और मुकदमे में हत्या की धाराएं बढ़ाई हैं।

Related Articles

Back to top button