उत्तर प्रदेशराज्य

राजभर ने मांगी सुरक्षा,कमिश्नर को हटाने की मांग

स्वतंत्रदेश,लखनऊ:सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी प्रमुख ओमप्रकाश राजभर ने बीजेपी सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं। राजभर ने कहा है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उनकी हत्या करवाना चाहते हैं। ओमप्रकाश राजभर ने चुनाव आयोग से अपने लिए और अपने बेटे अरविंद राजभर के लिए सुरक्षा मांगी है।

लखनऊ में मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में सुभासपा प्रमुख ने कहा कि सोमवार को जब वाराणसी की शिवपुर विधानसभा सीट से अपने बेटे अरविंद राजभर के नामांकन के दौरान उनपर हमला किया गया। राजभर ने कहा, ‘योगी जी मुझे मरवाना चाहते हैं। बीजेपी और योगी के गुंडे वहां काले कोट में भेजे गए थे।’

सोमवार को वाराणसी में बेटे के नामांकन में शामिल हुए थे राजभर।

मेरी कॉलर पकड़ी गई, गोली मारने की कोशिश
ओपी राजभर ने कहा, जैसे ही नामांकन करने के बाद वह बाहर आए, तो चार लोग उनके पास आते हैं और कॉलर पकड़ कर गाली गलौज करने लगते हैं। जय श्री राम के नारे लगाते हुए हम लोगों के साथ अभद्रता की गई। वहां कहा गया कि गोली मार दो, जो होगा देखा जाएगा।

इस तरह की गुंडई कमिश्नर और डीएम के कक्ष के सामने हुई। मैं चुनाव आयोग से मांग करता हूं कि अरविंद राजभर और ओम प्रकाश राजभर को सुरक्षा दी जाए।’ राजभर ने सवाल उठाया कि जब नामांकन के लिए तीन लोगों के ही जाने की अनुमति है, तो उस समय परिसर में इतनी भीड़ कहां से आ गई। राजभर ने आरोप लगाया कि डीएम और कमिश्नर की सह पर पूरी घटना हुई। उन्होंने वाराणसी के डीएम और कमिश्नर को हटाने की मांग की है।

पदाधिकारियों से बोले- मेरी लड़ाई रुकने मत देना

मीडिया के सामने राजभर ने सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के पदाधिकारियों से कहा कि मेरी हत्या के बाद मेरी लड़ाई को रुकने मत देना। ओम प्रकाश राजभर अपने जीते-जी योगी को सत्ता में नहीं पहुंचने देगा। 14 फरवरी को मैंने चुनाव आयोग को पत्र लिखकर अवगत कराया है कि मेरी हत्या की जा सकती है।

Related Articles

Back to top button