उत्तर प्रदेशराज्य

अनुप्रिया पटेल ने लखनऊ में की प्रेस वार्ता

 

स्वतंत्रदेश,लखनऊ:अपना दल एस की राष्ट्रीय अध्यक्ष व केंद्रीय वाणिज्य व उद्योग राज्य मंत्री अनुप्रिया पटेल की उपस्थिति में फूलपुर के पूर्व सांसद एवं समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता नागेंद्र सिंह पटेल ने अपना दल एस की सदस्यता ग्रहण की। इस अवसर पर कांग्रेस के किसान प्रकोष्ठ के प्रदेश महासचिव आलोक पटेल व खटिक महासभा के प्रदेश अध्यक्ष अमित सोनकर भी पार्टी में शामिल हुए। माना जा रहा है कि, नागेंद्र सिंह पटेल को प्रयागराज की प्रतापपुर व प्रतापगढ़ सदर सीट से विधान सभा का उम्मीदवार बनाया जा सकता है।

उद्योग राज्य मंत्री अनुप्रिया पटेल की उपस्थिति में फूलपुर के पूर्व सांसद एवं समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता नागेंद्र सिंह पटेल ने अपना दल एस की सदस्यता ग्रहण की।

अनुप्रिया पटेल ने लखनऊ स्थित पार्टी के कैंप कार्यालय 1ए मॉल एवेन्यू में प्रेस कांफ्रेंस के दौरान तीनों नेताओं को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि 2022 के विधानसभा चुनाव में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन एक बार फिर से भारी बहुमत से सरकार बनाने जा रही है। पूर्व सांसद नागेंद्र सिंह पटेल ने कहा कि वह हाशिए पर पड़े समाज को विकास की धारा से जोड़ने के लिए हमने अपना दल एस में शामिल होने का फैसला किया है। उन्होंने कहा कि अपनी बहन एवं नेता अनुप्रिया पटेल के नेतृत्व में पार्टी के संस्थापक डॉ.सोनेलाल पटेल जी के विचारों को जन-जन तक पहुंचाने का कार्य करूंगा।

Related Articles

Back to top button