उत्तर प्रदेशराज्य

आतंकियों को मारने वाले रिटायर्ड CO ने की आत्महत्या

स्वतंत्रदेश,लखनऊ:रामपुर के सिविल लाइंस थाना क्षेत्र में रिटायर्ड CO पुरुषोत्तम शरण ने गोली मारकर आत्महत्या कर ली। पुरुषोत्तम शरण को 5 आतंकवादियों को मार गिराने के चलते राष्ट्रपति वीरता पुरस्कार का सम्मान मिला था। बताया जा रहा है कि, बीमारी से तंग आकर और शराब की लत के चलते उन्होंने सुसाइड किया है। गोली की आवाज सुनकर कमरे में पहुंचे परिजनों ने देखा तो उनका शव खून से लथपथ पड़ा था।

रामपुर के सिविल लाइंस थाना क्षेत्र में रिटायर्ड सीओ पुरुषोत्तम शरण

लाइसेंसी रिवाल्वर से मारी गोली

सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के सीओडी फार्म में रहने वाले पुरुषोत्तम शरण (58) सीओ के पद से 2014 में मुरादाबाद से रिटायर हुए थे। सेवा में रहने के दौरान ही पुरुषोत्तम शरण को दिमाग की बीमारी थी। उन्होंने इसका काफी इलाज कराया, लेकिन बीमारी ठीक नहीं हो पा रही थी वहीं, उन्हें शराब पीने की भी आदत थी। परिजनों के मुताबिक इसी वजह से परेशान होकर उन्होंने यह कदम उठाया।

अपने आवास पर दिया घटना को अंजाम

सीओडी फॉर्म पर स्थित अपने आवास में पुरुषोत्तम शरण ने अपने लाइसेंसी रिवाल्वर से सिर में गोली मार ली, जिससे उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। परिवार में उनकी पत्नी और बच्चे हैं। घटना के बाद से ही परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। घटना की जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस घटना की जांच-पड़ताल में जुटी है।

Related Articles

Back to top button