उत्तर प्रदेशराज्य

जिधर स्वामी उधर सरकार बनती है

 स्वतंत्रदेश,लखनऊ:भाजपा सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे स्वामी प्रसाद मौर्य तथा डा. धर्म सिंह सैनी के शुक्रवार को समाजवादी पार्टी में शामिल होने पर पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव बेहद उत्साहित थे। उन्होंने पार्टी के आफिस में नेताओं तथा कार्यकर्ताओं को संबोधित किया और कहा कि अब तो हमारा गठबंधन 400 सीट जीतेगा और बाबा जी गोरखपुर में ही रहेंगे।

 अखिलेश यादव ने कहा कि मुझे लगता है कि सरकार के लोगों को पहले ही पता लग गया था कि स्वामी प्रसाद मौर्य और डा. धर्म सिंह सैनी के साथ बड़ी संख्या में लोग समाजवादी पार्टी में आ रहे हैं।

अखिलेश यादव ने कहा कि मुझे लगता है कि सरकार के लोगों को पहले ही पता लग गया था कि स्वामी प्रसाद मौर्य और डा. धर्म सिंह सैनी के साथ बड़ी संख्या में लोग समाजवादी पार्टी में आ रहे हैं। शायद इसी कारण हमारे मुख्यमंत्री पहले ही गोरखपुर चले गए। अब लगता है कि वह गोरखपुर में ही रहेंगे।इसके अलावा की उनकी 11 मार्च की किसी ने टिकट पहले ही बुक कर रखी है। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा ने उत्तर प्रदेश को बर्बाद कर दिया। युवा अपना सम्मान मांगने आए तो उनको लाठी पड़ी। उन्होंने कहा कि प्रदेश को बेहतर ढंग से चलाने के लिए साइकिल का हैंडल और पहिये ठीक हैं। इसके साथ ही साइकिल को पैडल मारने वाले भी बहुत लोग हैं।

Related Articles

Back to top button