उत्तर प्रदेशराज्य

बढ़ते संक्रमण के कारण रद्द हुई परीक्षा

स्वतंत्रदेश,लखनऊ:LU यानी लखनऊ विश्वविद्यालय में कोरोना के बढ़ते संक्रमण ने यूनिवर्सिटी के एग्जामिनेशन शेड्यूल को बिगाड़ दिया। 15 जनवरी से प्रस्तावित विश्वविद्यालय की ऑफलाइन परीक्षा को बढ़ते मामलों के बीच निरस्त करने का आदेश गुरुवार देर शाम जारी कर दिया गया।विश्वविद्यालय के परीक्षा नियंत्रक ने इस बाबत आदेश जारी कर 15 जनवरी से 31 जनवरी तक की परीक्षाएं रीशेड्यूल करने की जानकारी दी। एग्जामिनेशन का नया शेड्यूल जल्द ही यूनिवर्सिटी के ऑफिसियल वेबसाइट पर जारी किया जाएगा।

LU में कोरोना के बढ़ते संक्रमण के कारण रद्द हुई परीक्षा

लखनऊ विश्वविद्यालय के प्रवक्ता दुर्गेश श्रीवास्तव के मुताबिक फिलहाल इन परीक्षाओं को रद्द कर दिया गया है। कोरोना संक्रमण की परिस्थितियों को देखते हुए आगे का फैसला लिया जाएगा। लखनऊ विश्वविद्यालय में बीते 2 दिनों से बड़ी संख्या में छात्रों के कोरोना संक्रमित होने की शिकायतें सामने आई हैं।

कोरोना ने LU के कई हॉस्टल में किया था अटैक –

LU में 2 दिनों के भीतर करीब 4 दर्जन से ज्यादा कोरोना के नए मामले रिपोर्ट हुए थे। 35 से ज्यादा मामले सिर्फ हबीबुल्लाह महमूदाबाद और एलबीएस छात्रावास से आ चुके हैं। संक्रमित स्टूडेंट्स की तरफ से बीते दिनों सेमेस्टर परीक्षा भी दी गई थी। ऐसे में बड़ी संख्या में संक्रमण फैलने की आशंका जताई जा रही है।

Related Articles

Back to top button