उत्तर प्रदेशराज्य

निर्देश भी नहीं मान रहा स्कूल

स्वतंत्रदेश ,लखनऊ:कोरोना संक्रमण के बढ़ते खतरे के चलते एक ओर जहां सरकार ने रात में कर्फ्यू लगा रखा है, 16 जनवरी तक सभी शिक्षण संस्थान भी बंद कर दिए गए हैं। मगर इसके ठीक उलट सीएमएस हाइस्कूल से इंटरमीडिएट के बच्चों को स्कूल बुला रहा है। जिसके चलते अभिभावकों में रोष है। अभिभावकों ने अन्य स्कूलों की तरह सीएमएस को भी 16 जनवरी तक पूरी तरह बंद रखने के आवाज उठाइ है।

कोरोना संक्रमण के बढ़ते खतरे के चलते एक ओर जहां सरकार ने रात में कर्फ्यू लगा रखा है 16 जनवरी तक सभी शिक्षण संस्थान बंद कर दिए गए हैं।

अभिभावकों का कहना है सरकार ने कोरोना संक्रमण से बचाव को लेकर स्कूल बंद करने के आदेश जारी किए हैं। सभी स्कूल सरकार के इस आदेश का गंभीरता से पालन भी कर रहे हैं। मगर सीएमएस द्वारा सरकार के इस आदेश का जमकर मखौल उड़ाया जा रहा है। सीएमएस अपनी अधिकांश शाखाओं में कक्षा 10 से 12 तक के विद्यार्थियों को बुला रहा है। इससे बच्चों की सुरक्षा खतरे में है। 

 डीआईओएस डा अमरकांत: अगर सीएमएस बच्चों को बुला रहा है तो यह बेहद गलत बात है। सभी स्कूल आनलाइन माध्यम से ही कक्षाएं संचालित कर रहे हैं। सीएमएस को भी सरकार के आदेश का पालन करना होगा। मामले का संज्ञान लिया जाएगा। चेतावनी के बाद नियमानुसार कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Back to top button