उत्तर प्रदेशराज्य

अराजकता का प्रतीक, दंगे में झोंका

स्वतंत्रदेश,लखनऊ:उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव की तारीख घोषित होने की आहट के बीच में सीएम योगी आदित्यनाथ ने गोरखपुर के रामनगरी अयोध्या में छात्र-छात्राओं को स्मार्टफोन तथा टैबलेट प्रदान किया। इस दौरान उन्होंने सभा को संबोधित कर बच्चों का हौसला बढ़ाया और विपक्षी दलों पर हमला बोला।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अयोध्या में छात्र-छात्राओं को टैबलेट एवं स्मार्टफोन वितरित किया।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अयोध्या के डॉ. राममनोहर लोहिया अवध विश्वविद्यालय में छात्र-छात्राओं को टैबलेट एवं स्मार्टफोन वितरित किया। उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण महामारी में ऑनलाइन पढाई के साथ ऑनलाइन एग्जामिनेशन व प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी के लिए हम आप सभी लोगों को स्मार्टफोन और टैबलेट उपलब्ध करवा रहे हैं। हमारी सरकार ने इसके लिए योजना तैयार की। हमारा मानना है कि बहुत सारे गरीब बच्चों के मां-बाप टैबलेट और स्मार्टफोन का खर्चा उठाने में संकट होगा। इसी कारण हम छात्र-छात्राओं को स्मार्टफोन और टैबलेट उपलब्ध करा रहे हैं। सरकार इसके साथ डिजिटल एक्सेस के तहत टैबलेट-स्मार्टफोन के चलाने के खर्च को उन बच्चों को उपलब्ध कराएगी। न केवल पढ़ाई के लिए बल्कि ऑनलाइन प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी के लिए भी इस टैबलेट का इस्तेमाल किया जाएगा। 

सीएम ने सपा पर साधा निशाना। जिनके शासन में रामनाम लेने पर एफआईआर होती थी अब वे भी राम राम कर रहे। सीएम ने सपा मुखिया अखिलेश पर कसा तंज। कहा, उन्हें सपने में कोसते होंगे भगवान कृष्ण। सीएम ने कहा पहले की सरकार का पहला निर्णय आतंकियों पर एफआईआर वापसी का होता था। अब किसानों की कर्जमाफी का होता है। 

Related Articles

Back to top button