उत्तर प्रदेशराज्य

तोड़ा मोबाइल, पुलिस कमिश्नर ने किया नया गिफ्ट

 स्वतंत्रदेश,लखनऊ:मांगों को लेकर विधानभवन का घेराव करने जा रहे शिक्षक अभ्यर्थी अभय श्रीवास्तव का मोबाइल छीनकर फेंकने के मामले में छितवापुर चौकी प्रभारी सुभाष सिंह को पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर ने मंगलवार को लाइन हाजिर कर दिया। इतना ही नहीं पुलिस कमिश्नर ने एक नया मोबाइल खरीदकर अभ्यर्थी को अपने कैंप आफिस में बुलाकर भेंट भी किया।सोमवार को शिक्षक भर्ती अभ्यर्थी मांगों को लेकर चारबाग से विधानभवन की ओर प्रदर्शन करने जा रहे थे। पुलिस बल उन्हें रोकने के लिए लगा दिया गया पर किसी से अभद्रता न करने के निर्देश उच्चाधिकारियों ने दिए थे। इसके बाद भी हुसैनगंज थाने की छितवापुर चौकी प्रभारी सुभाष सिंह ने प्रदर्शन में शामिल संतकबीरनगर के अभय श्रीवास्तव समेत अन्य अभ्यर्थियों को रोका और अभद्रता करने लगे। इस पर अभय ने मोबाइल से चौकी प्रभारी का वीडियो बनाने का प्रयास किया।

मांगों को लेकर विधानभवन का घेराव करने जा रहे शिक्षक अभ्यर्थी अभय श्रीवास्तव का मोबाइल तोड़ने के मामले में छितवापुर चौकी प्रभारी को पुलिस कमिश्नर ने लाइन हाजिर कर दिया। 

इस पर चौकी प्रभारी भड़क गए और उन्होंने धक्का मुक्की करते हुए अभय का मोबाइल छीनकर सड़क पर पटक दिया। जिससे अभय का मोबाइल टूट गया। चौकी प्रभारी की अभद्रता का वीडियो कुछ लोगों ने इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया। मामले को संज्ञान लेते हुए पुलिस कमिश्नर ने चौकी प्रभारी को लाइन हाजिर कर दिया।

Related Articles

Back to top button